home page

Gori Nagori : डांस करते करते स्टेज पर लेट गई गोरी, वीडियो वायरल

गोरी नागोरी सपना चौधरी की तरह एक मशहूर डांसर है। आए दिन सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में इनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये लेट लेट कर डांस कर रही है। लोग इनकी वीडियो पर खूब प्यार दिखा रहे हैं। आइए देखते हैं इनका वीडियो। 
 | 
Gori Nagori :  डांस करते करते स्टेज पर लेट गई गोरी, वीडियो वायरल

HR Breaking News, Digital Desk- हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत रही है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है।

इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में गोरी नागौरी (Gori Nagori) पीली ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही उनका ये एनर्जेटिक डांस उनके चाहने वालों की नींद उड़ा रहा है। इस वीडियो पर अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

ये भी देखें : सपना ने लगाए मोटे मोटे ठुमके, चुन्नी उतार नाची


गोरी नगोरी (Gori Nagori) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं। इस वीडियो में वैसे तो गोरी के सारे लटके झटके कमाल के हैं। डांस करते-करते गोरी स्टेज पर ही लेट जाती हैं और आंखों से ऐसे इशारे करती हैं कि जवानों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाएं।

देखें गोरी नगोरी का डांस वीडियो :

ये भी देखें : Muskan Baby ने दी स्टेजतोड़ प्रफोर्मेंस, बूढों में भी आ गया जोश

ऐसे में कुछ लोग स्जेट पर आकर उनके ऊपर नोटों की बारिश करने से भी नहीं चूकते। इस वीडियो को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो गोरी नागौरी (Gori Nagori) इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। देखना होगा कि क्या वह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह मशहूर हो पाएंगी या नहीं।