home page

दिलों पर राज करने आ रहा Motorola का ये धाकड़ फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

motorola razr series : अगर आप भी कोई हाल ही में लॉन्च हुआ या फिर लॉन्च होने वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको बता दें कि जल्द ही भारतीय बाजार में मोटोराला का ये foldable फोन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा हैं। इस फोन की लुक काफी शानदार होगी। जो आपको बहुत पसंद आएगी। तो आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और खासियत से जुड़ी जानकारी के बारे में विस्तार से
 | 
दिलों पर राज करने आ रहा Motorola का ये धाकड़ फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

HR Breaking News (नई दिल्ली)। MOTOROLA रेज़र 50 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और कहा जा रहा है कि फोन को क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल (clamshell style foldable) के रूप में पेश किया जाएगा। फोन को लेकर खबरें तेज हो गई हैं और अब इस फोन को दो रेगुलेटरी वेबसाइट्स पर देखा गया है। इनमें से एक लिस्टिंग आगामी फोल्डेबल के नाम की पुष्टि करती है, जबकि दूसरी लिस्टिंग से मॉडल नंबर का पता चलता है। foldable को कवर स्क्रीन के साथ पेश किया जा सकता है। जो अपने कंपनी के पिछले मॉडल के मुकाबले बड़ा है और ये ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7300X चिपसेट और 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है.

मॉडल नंबर XT2453-1 वाला फोन MySmartPrice के माध्यम से यूरेशियन इकोनॉमिक यूनियन (EEC) वेबसाइट पर देखा गया था। वेबसाइट पर लिस्टिंग में मोटोरोला स्मार्टफोन से संबंधित कोई अन्य स्पेसिफिकेशन शामिल नहीं है, जिसे बीआईएस इंडिया वेबसाइट पर भी उसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था।

MOTOROLA रेज़र 40 का उत्तराधिकारी पहले बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर सामने आ चुका है, जिसमें मीडियाटेक का ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 7300X चिपसेट है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि इस सीपीयू में चार प्राइम कोर और चार परफॉर्मेंस कोर होंगे जो 2.50GHz और 2.00GHz पर क्लॉक किए जाएंगे।

फीचर्स से हैं ये उम्मीदें:

motorola razr 50 के लिए TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 6.9-इंच का OLED इनर डिस्प्ले और 3.6-इंच OLED कवर स्क्रीन हो सकता है.

इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होने की भी उम्मीद है. फोल्डेबल में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है.

पावर के लिए मोटोरोला रेज़र 50 (motorola razr 50) में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,950mAh की बैटरी होने की भी बात कही गई है. हालांकि फोन कब लॉन्च होगा या इसमें कौन सी खासियत मिलेगी, इस बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं रिलीज़ की है.