home page

तलहका मचाने आ रहा Xiaomi का धाकड़ Smartphone, जानिए कीमत

Xiaomi 14 Pro के लीक्स सामने आ चुके हैं. फोन में शानदार प्रोसेसर और तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. शाओमी ने अभी तक फोन के बारे में कुछ नहीं बताया है. लेकिन डिजिटल चैट स्टेशन से नवीनतम लीक इसके कुछ प्रमुख स्पेक्स पर संकेत देता है. आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल .
 
 | 
तलहका मचाने आ रहा Xiaomi का धाकड़ Smartphone, जानिए कीमत

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Xiaomi 14 Pro के लीक्स सामने आ चुके हैं. फोन के बारे में प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं. कंपनी की 14 सीरीज़ इसके फ्लैगशिप स्मार्टफोन की अगली पीढ़ी होगी जो इस साल के अंत में लॉन्च होने की संभावना है. फोन में शानदार प्रोसेसर और तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. 


Xiaomi 14 Pro लॉन्च होगा नवंबर में


शाओमी ने अभी तक फोन के बारे में कुछ नहीं बताया है. लेकिन डिजिटल चैट स्टेशन से नवीनतम लीक इसके कुछ प्रमुख स्पेक्स पर संकेत देता है. टिपस्टर ने वीबो पर जानकारी शेयर किया है. खबरों की मानें तो Xiaomi 14 Pro में SM8650 चिप होगी.

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

यानी क्वालकॉम का अगली पीढ़ी का स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC होगा. इसके अलावा, टिपस्टर कहते हैं कि फोन में 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. लीक यह भी संकेत देता है कि डिवाइस दो अलग-अलग वायर्ड फास्ट चार्जिंग दरों को लाएगा, जिसमें 90W और 120W शामिल हैं. 

Xiaomi 14 Pro WLG हाई-लेंस कैमरों को शामिल करने के साथ अपने कैमरा मॉड्यूल पर एक उल्लेखनीय अपग्रेड के साथ आएगा. Xiaomi 14 Pro दो वेरिएंट में आएगा, एक फ्लैट डिस्प्ले और एक घुमावदार डिस्प्ले वेरिएंट के साथ. इसलिए, यह संभव है कि दो वर्जन दो अलग-अलग फास्ट चार्जिंग गति का समर्थन कर सकें.