home page

Bhabhi Love Tips : ये 5 बातें बताती हैं, आपकी भाभी आपसे प्यार करती है या नफरत

अगर आपकी अपनी भाभी से दोस्त है और आप जानना चाहते हैं कि वो आपसे सच में प्यार करती हैं या फिर आपको धोखा दे रही है। आज हम आपको कुछ ट्रिक बताने जा रहे हैं जिनके जरिए आप पता लगा सकते हैं। 

 | 
Bhabhi Love Tips : ये 5 बातें बताती हैं, आपकी भाभी आपसे प्यार करती है या नफरत

HR Breaking News (ब्यूरो)। किसी ने बिल्कुल ठीक कहा है कि ननद-भाभी का रिश्‍ता बहुत ज्यादा प्‍यारा होता है। ससुराल में एक ननद ही होती है, जो अपनी भाभी की सबसे अच्‍छी दोस्‍त बनकर उसे कभी अकेला फील नहीं होने देती। वहीं भाभी भी अपनी ननद से लाड-लड़ाने में कोई कमी नहीं करती। लेकिन हर बार ही ऐसा ही हो, यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि आप तो अपनी भाभी से बहुत प्‍यार करती हैं। लेकिन आप नहीं जानती कि वह आपको कितना पसंद करती हैं? वह आपको पसंद करती भी हैं या नहीं?

हो सकता है वह आपसे प्‍यार और दोस्‍ती करने का झूठा दिखावा कर रही हों। ऐसे में अगर आप भी किसी की ननद हैं और आपको लगता है कि आपकी भाभी आपसे किसी मतलब के लिए प्‍यार से बातें करती हैं, तो यहां कुछ संकेत दिए गए हैं, जो बताते हैं कि भाभी के साथ आपका रिश्‍ता बहुत ज्यादा जहरीला है।

आपकी राय न माने

ये भी पढ़ें : Affair : मैंने शादीशुदा आदमी के साथ बनाए रिलेशन, अब वो मुझे कर....

अगर आपकी भाभी किसी बात को लेकर आपकी राय को बिल्कुल भी तवज्‍जों नहीं देती हैं या उसे सुनने से पहले ही खारिज कर देती हैं, तो इसका मतलब है कि आपकी राय उनके लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखती। उनकी नजर में आपकी बातों का कोई मोल नहीं है। उन्हें केवल अपने से मतलब है। आप चाहें कितनी भी कोशिश क्यों न कर लें, वह सही होने के बाद भी आपकी राय नहीं मानेगीं।

उनकी हरकतें आपको दुख पहुंचाती हैं

अगर आपकी भाभी आपसे नफरत करती हैं, तो वह हमेशा आपको अपनी हरकतों से दुख पहुंचाने की कोशिश करेगीं। वह हमेशा दूसराें को आपके खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगीं। हो सकता है कि कभी-कभी वह आपसे माफी मांग कर या कोई अच्छा उपहार देकर इस भावना को छिपाने की कोशिश करें। लेकिन इसके बाद भी आपको नीचा दिखाने की उसकी कोशिश लगातार जारी रहती है। ऐसे में आपको समझ जाना चाहिए कि वह वास्तव में आपका बुरा चाहती हैं और वह आपकी कभी भी अच्छी दोस्‍त नहीं बन सकती हैं।

बात-बात पर रंग बदलना

अगर वह बात-बात पर अपना रंग बदल देती हैं, तो वह कभी भी आपकी प्‍यारी भाभी नहीं हो सकतीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसे लोगों का काम दूसरों से आपकी आलोचना कराना होता है। हालांकि, वह हमेशा आपको दिखाने की कोशिश करेंगीं कि वह आपसे कितना प्‍यार करती हैं। लेकिन यह स्थिति परेशानी से भरी हो सकती है। वह बड़ी ही समझदारी से चिंता के साथ आपके प्रति भरी नफरत को छिपाने की कोशिश करेगीं। लेकिन आपको भी यहां सावधान रहने की जरूरत है।

बातों को तोड़-मरोड़कर पेश करना

अगर आपकी भाभी कभी भी अपनी बात पर कायम नहीं रहती हैं, तो आपको समझ जाना चाहिए कि उनका रिश्ता आपके साथ बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी सुविधा के अनुसार बातों को तोड़-मरोड़कर कुछ इस तरह से पेश करेंगीं कि आपको लगने लगेगा कि सब आपकी ही गलती थी। अगर वह आपसे कुछ और किसी दूसरे से कुछ और कहती है, तो इसका मतलब साफ है कि वह आपको पसंद नहीं करती हैं। वह बस आपसे प्‍यार और परवाह करने का झूठा नाटक करती हैं।

आपको परेशान करेंगीं

ये भी पढ़ें : Affair : पत्नी पर था शक, पति ने घर में लगवाए सीसीटीवी, फिर जो दिखा मच गया बवाल

अगर आप महसूस कर रही हैं कि कई मौकों पर आपकी भाभी अपने तरह से आपसे काम करवा लेती है, तो स्‍वीकार लें कि वह आपकी सच्‍ची दोस्‍त बनने के काबिल नहीं है। एक तरफ तो वह आपको दिखाती हैं कि वह आपसे कितना प्‍यार करती हैं, वहीं दूसरी तरफ आपके आसपास न होने पर आपके बारे में झूठी बातें फैलाने का भी वह कोई मौका नहीं छोड़तीं।