home page

City Bus Seva रोडवेज की हरियाणा यात्रियों को बड़ी सौगात, 5 रुपए में करें पूरे शहर की सैर

रोडवेज (roadways) की ओर से बस यात्रियों को बड़ी सौगात मिलने वाली है। जल्द ही यात्रियों के लिए सिटी बस सेवा (city bus seva) का लाभ मिलने वाला है। जिसके शुरू होने के बाद यात्री महज 5 रुपए देकर पूरे शहर की सैर कर सकेंगे।
 
 | 
City Bus Seva रोडवेज की हरियाणा यात्रियों को बड़ी सौगात, 5 रुपए में करें पूरे शहर की सैर

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, बहादुरगढ़ में करीब 23.30 करोड़ रुपये की लागत से बने बस स्टैंड का उद्घाटन 6 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया था, लेकिन खामियों को सही करने के बाद अब बसों का आवागमन शुरू हो गया है. 

 

झज्जर : बहादुरगढ़ शहर को नए बस अड्डे की सौगात शुक्रवार को मिल गई. बहादुरगढ़ बाईपास पर सेक्टर 9 के पास स्थित नए बस अड्डे से बसों का आवागमन शुरू हो गया है. इतना ही नहीं शनिवार यानी आज से बहादुरगढ़ में पहली बार सिटी बस सेवा भी शुरू हो जाएगी. यात्री महज 5 रुपये किराया देकर शहरभर की यात्रा कर सकेंगे. 


करीब 23.30 करोड़ रुपये की लागत से बने बहादुरगढ़ के इस नए बस स्टैंड का उद्घाटन 6 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया था.  उद्घाटन के बाद इस बस स्टैंड पर कई सारी खामियां देखने को मिली थीं. इन खामियों को दूर करने के बाद अब इस बस स्टैंड से बसों का आवागमन शुरू हो गया है.

यात्रियों को बेहतर यातायात सुविधा दिलवाने के साथ ही बस स्टैंड के अंदर ही शॉपिंग कॉम्प्लेक्स भी तैयार किया गया है. जल्द ही दुकानों की नीलामी के जरिये  यह शॉपिंग कंपलेक्स शुरू किया जाएगा. 

 

जाम से भी लोगों को मुक्ति मिलेगी
बहादुरगढ़ परिवहन की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण स्थान है, क्योंकि यह देश की राजधानी दिल्ली को हरियाणा प्रदेश से जोड़ता है. हरियाणा से लाखों लोग रोजाना दिल्ली आते-जाते हैं. इतना ही नहीं दिल्ली से राजस्थान और पंजाब के विभिन्न हिस्सों तक जाने के लिए भी यहीं से होकर गुजरना पड़ता है.

ऐसे में भारी संख्या में वाहन गुजरने के कारण शहर के अंदर जाम की स्थिति बनी रहती थी. अब बस बहादुरगढ़ शहर के अंदर की बजाय बाईपास से होकर गुजरेगी तो शहर के अंदर लगने वाले जाम से भी लोगों को मुक्ति मिलेगी.