home page

गर्लफ्रेंड का डर: गर्लफ्रेंड के डर से पति पत्नी को नहीं लेकर जाता था बाहर, बेरूखी बर्दाश्त ना हुई तो पहुंची थाने

आगरा से एक अजीब मामला सामने आ रहा है जहां शादी को चार साल बीत जाने के बाद भी पति गर्लफ्रेंड के डर से पत्नी को बाहर धूमाने नहीं ले जाता था । जिसकी शिकायत लेकर पत्नी थाने पहुंच गई।
 | 
गर्लफ्रेंड का डर: गर्लफ्रेंड के डर से पति पत्नी को नहीं लेकर जाता था बाहर, बेरूखी बर्दाश्त ना हुई तो पहुंची थाने

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  गर्लफ्रैंड के गुस्से के डर से पति शादी के चार वर्ष बाद भी पत्नी को घुमाने नहीं ले गया। गर्लफ्रेंड के डर से उसने पति धर्म का पालन नहीं किया। उसके साथ संबंध नहीं बनाए। कुछ कहने पर उसकी पिटाई कर देता था। चार साल तक पति की बेरुखी बर्दाश्त की। पति ने विदेश जाकर गर्लफ्रेंड से शादी करने की धमकी दे दी। पति के उत्पीड़न और धमकी से नाराज पत्नी ने थाने में उसके खिलाफ अभियोग दर्ज करा दिया। जिसमें ससुराल वालों को भी आरोपित बनाया है।

जीजा साली प्यार: सुहागरात पर भी साले के सपने देखता रहा जीजा, 1 महीने में कर दिया ये कांड
चार वर्ष पहले हुई थी शादी

पीड़िता मूलरूप से गुजरात के जाम नगर की रहने वाली है। वर्तमान में सदर में अपने स्वजन के पास रहती है। युवती के अनुसार उसकी शादी फरवरी 2020 में विनोद निवासी जामनगर के साथ हुई थी। माता-पिता ने शादी दस लाख रुपये खर्च किए थे। शादी के बाद ससुराल पहुंची तो पति ने बताया कि वह उसके मैच की नहीं है। स्वजन ने उसकी मर्जी के विरूद्ध शादी की है। तुम्हे साथ घुमाने में मुझे शर्मिंदगी होती है।


घर से बाहर घुमाने जाने पर गर्लफ्रेंड होती है गुस्सा

पति का कहना था कि उसे घर से बाहर घुमाने पर गर्लफ्रेंड गुस्सा हो जाती है। पति से कहती है कि वह पत्नी को घुमाने को क्यों ले जाते हो। गर्लफ्रेंड नाराज होकर पति से तीन-तीन दिन तक बात नहीं करती। वह रोने लगती है और पति का फोन नहीं उठाती थी। पत्नी का आरोप है कि गर्लफ्रैंड के गुस्से के डर से पति ने उससे संबंध तक नहीं बनाए।

साली जीजा: 24 साल की साली के प्यार में पागल हुआ 38 साल का जीजा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रचा ये प्लान
मारपीट भी करता है पति

वह अपने खर्च के लिए पति से रुपये मांगती तो पति मारपीट करता। दहेज में पांच लाख रुपये और मांगता है। पत्नी के अनुसार उसे लगा कि समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसलिए माता-पिता को इसकी जानकारी नहीं दी। मगर, जब पति के साथ ससुराल वालों ने मानसिक शोषण करना शुरू कर दिया। बात-बात पर उससे मारपीट करने लगे। पति ने गर्लफ्रेंड के साथ विदेश जाकर दूसरी शादी करने की धमकी दे दी।