home page

Haryana Weather Report : हरियाणा में बारिश ने मौसम किया सुहावना, अगले 36 घंटे तक होगी जम कर बारिश

उत्तर भारत में मौसम का मिज़ाज़ बदला रहा है, आज हरियाणा के कई राज्यों में जम कर बारिश हुई जिससे मौसम सुहावना हो गया और IMD के अनुसार आने वाले 36 घंटे तक जम कर बारिश होगी।  आइये जानते हैं पुरे देश का मौसम का हाल 

 | 
weather in haryana

HR Breaking News, New Delhi : आईएमडी ने दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ के लिए पूर्वानुमान लगाते हुए 24 से 27 जनवरी के बीच विस्तृत क्षेत्र में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना भी जताई है. यूपी में भी कुछ स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है. वहीं देश की राजधानी में वायु गुणवत्ता अभी भी खराब बनीं हुई है.

अगले 24 घंटों के दौरान, पूर्व और मध्य उत्तर प्रदेश, उत्तर मध्य प्रदेश में हल्की बारिश के साथ एक या दो स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है और बिहार और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश संभव है।

अगले 24 घंटों के दौरान गिलगित बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख और जम्मू कश्मीर में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

24 जनवरी से पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान के कुछ हिस्सों और उत्तरी मध्य प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश शुरू होने की उम्मीद है कहीं-कहीं तेज बारिश भी हो सकती है।

दक्षिण तमिलनाडु और केरल में हल्की बारिश के साथ एक या दो मध्यम बारिश हो सकती है।

24 जनवरी से पहाड़ों पर बारिश और बर्फबारी तेज होगी और 24 से 27 जनवरी के बीच पश्चिमी हिमालय के कई हिस्सों को कवर कर सकती है।