home page

Indian Railways : इंडियन रेलवे दे रहा खास ऑफर, अगर आपको भी जाना है घूमने तो जल्दी करा लें बुकिंग

Indian Railway : अगर आप भी कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इंडियन रेलवे एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है इस टूर पैकेज(tour package) में आपके पैसे कम खर्च होंगे। और रेलवे आपको और भी बहुत सी सुविधाएं देगा। आइए खबर में जानते हैं इस टूर प्लान के बारे में. 

 | 
इंडियन रेलवे दे रहा खास ऑफर, अगर आपको भी जाना है घूमने तो जल्दी करा लें बुकिंग

HR Breaking News (ब्यूरो) : Indian Railways Tour Package: इंडियन रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. अगर आपका भी घूमने का प्लान है तो इस पैकेज में आप धार्मिक यात्रा(religious tours) कर सकते हैं. IRCTC के इस पैकेज में आप अगस्त महीने में ही घूम सकते हैं. यह 3 दिन का पैकेज है. IRCTC ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. 

ये भी जानिये :  15 अगस्त से पटरियों पर दौडे़गी ये खास ट्रेन, जानिए क्या होगा इसका रूट

IRCTC ने किया ट्वीट


 


IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि रेलवे के 3 दिन और 2 रात के टूर पैकेज में कई तीर्थ स्थल घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज के लिए आपको 18190 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. 


पैकेज का नाम - श्री सांई बाबा दर्शन विद नासिक और शनि शिंगनापुर
डेस्टिनेशन कवर्ड - शिरडी - नासिक - शनि शिंगनापुर
ट्रैवलिंग मोड - फ्लाइट 


कितना आएगा खर्च?


इस पैकेज में सिंगल ऑक्युपेसी के लिए आपको 20,470 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. इसके अलावा डबल ऑक्युपेसी के लिए 18,520 प्रति व्यक्ति खर्च होगा. वहीं, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 18,190 रुपये प्रति व्यक्ति लगेगा।


कितना है बच्चों का किराया?


5 से 11 साल तक के बच्चों के लिए चाइल्ड बिद बैड का किराया 17,160 रुपये प्रति व्यक्ति है. चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 17,030 रुपये प्रति व्यक्ति है. इसके अलावा 2 से 4 साल तक के बच्चों का किराया 16,040 रुपये प्रति व्यक्ति है।

कैसे तय होगा सफर?


पहले दिन पैकेज में आपको बैंगलोर से शिरडी जाना होगा. दूसरे दिन शिरडी, नासिक घूमने का मौका मिलेगा. तीसरे दिन आपको शिरडी, शनि शिंगनापुर जाने का मौका मलेगा।

ये भी जानिये : बुलेट ट्रेन से भी तेज दौड़ेगी वंदे भारत, 4 घंटे में तय होगी 1 हजार किमी की दूरी

चेक करें ऑफिशियल लिंक


इस पैकेज की डिटेल्स के बारे में जानने के लिए आप ऑफिशियल लिंक bit.ly/2Nlve2X पर विजिट कर सकते हैं.