home page

Mobile Recharge: अब मात्र 91 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा, जानिए Jio का न्या प्लान

अगर आप भी हर रोज के महंगे मोबाइल रिचार्ज से परेशान हो गए है तो यह खबर आपके लिए है। जीओं कंपनी की ओर से अब मात्र 91 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिल रही है। जीओ कंपनी के इस प्लान ने airtel और vodafone को पीछे छोड़ दिया।
 
 | 
Mobile Recharge:  अब मात्र 91 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा, जानिए Jio का न्या प्लान

 HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, अगर आपके पास भी मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो का सिम है तो आपको हमारी आज की खबर पसंद आ सकती है। आज हम Jio के रिचार्ज के लिए उपलब्ध सबसे सस्ते 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं।


अगर आप भी मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के यूजर हैं तो आपको हमारी आज की खबर पसंद आ सकती है। आज इस आर्टिकल में हम Jio के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, आपको जानकर हैरानी होगी कि 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इन प्लान्स की कीमत 200 रुपये से कम है।


जियो के इस प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और किसी भी नेटवर्क पर रोजाना 100 एसएमएस प्रतिदिन 1 जीबी डेटा के साथ दे रही है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है तो इस हिसाब से यह प्लान आपको कुल 28 जीबी डेटा देगा। इसके साथ ही Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud और Jio Security जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है।


इस जियो प्रीपेड प्लान के साथ हर दिन 0.5 जीबी यानी 500 एमबी डेटा दिया जाएगा, साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और सिर्फ 300 एसएमएस दिए जाएंगे। इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुल 14 जीबी डेटा मिलेगा। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Jio Cinema, Jio TV, Jio Security और Jio Cloud जैसे ऐप्स का एक्सेस दिया जाएगा।

जियो के इस रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी हर दिन 100 एमबी डेटा दे रही है, इसके साथ आपको 200 एमबी डेटा मिलेगा। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस सबसे सस्ते प्लान के साथ कंपनी कुल 3 जीबी डेटा देती है। इसके साथ ही आपको 50 एसएमएस भी दिए जाएंगे। सस्ता होने के बावजूद इस प्लान के साथ अन्य बेनिफिट्स दिए जाते हैं, इस प्लान के साथ आपको Jio Cloud, Jio TV, Jio Security और Jio Cinema जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा।


आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस आर्टिकल में जिन जियो के प्लान्स का जिक्र किया गया है वो सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए हैं। यानी अगर आप भी जियो फोन का इस्तेमाल करते हैं तो ऊपर बताए गए इन प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं।