home page

Name Astrology : इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियां

जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है। वो लड़कियों के खास होते हैं। ये लड़के अपनी लवमेट का खूब ख्याल रखते हैं और बेशूमार प्यार करते हैं। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।

 | 
Name Astrology : इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियां

HR Breaking News (ब्यूरो)। किसी व्यक्ति, वस्तु, या स्थान को आसानी से उसे पहचानने के लिए हम उसका नामकरण करते हैं. ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के नाम के हिसाब से उसके भविष्य के बारे में पता लगाया जाता है. धार्मिक मान्यता अनुसार हर अक्षर का किसी न किसी ग्रह से नाता होता है. इन अक्षरों में कुछ अक्षर ऐसे होते हैं जिससे शुरू होने वाले लोग किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं और उन्हें अपना दीवाना बना लेते हैं. ऐसे लोगों को जिदंगी में खूब प्यार और सम्मान मिलता है. आइए जानते हैं कौन-कौन से हैं वो अक्षर जिससे शुरू होने वाले नाम के लोग किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए मजबूर कर देते हैं।

D अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के

ये भी पढ़ें : SDM साहब गाड़ी लेकर रात को लेडी टीचर के आते थे घर, सुबह जाते वक्त हो गया खेल


D अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के स्मार्ट पर्सनाल्टी के होते हैं, ये बहुत शांत स्वभाव के होते हैं और लड़ाई झगड़े से बहुत दूर रहते हैं. ये दिल के बहुत साफ होते हैं. ये दूसरों के भावनाओं का आदर करते हैं. जिसकी वजह से कोई भी लड़की इनके तरफ आकर्षित होने को मजबूर हो जाती हैं और इन लड़कों पर दिल दे बैठती है. ये अपनी लवमेट का बहुत ख्याल रखते हैं और उसे हमेशा खुश रखने की कोशिश करते हैं।

J अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के


जिन लड़कों का नाम J अक्षर से शुरू होता है वे बहुत मिलनसार स्वभाव के होते हैं, ये दिखने में भी काफी आकर्षक होते हैं. ये जिस चीज को करने की सोच लेते हैं उसे मुकाम पर पहुंचा कर ही छोड़ते हैं. इन्हें रिश्तों को निभाना बखूबी आता है, जिसकी वजह से कोई भी लड़की इन लड़कों के तरफ तुरंत आकर्षित हो जाती हैं।


N अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के 


जिन लड़कों का नाम N अक्षर से शुरू होता है ये बहुत रोमांटिक होते हैं. ये हर किसी के भावनाओं का ख्याल रखते हैं. ये काफी आकर्षक किस्म के होते हैं. ये किसी भी कार्य को बहुत मन से करते हैं. इन लोगों का वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय होता है. ये लोग अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करते हैं।

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के 


जिन लड़कों का नाम P अक्षर  से शुरू होता है, वे बहुत शांत और मिलनसार स्वभाव के होते हैं. ये लड़के बहुत संस्कारी होते हैं और हर किसी के भावनाओं का ख्याल रखते हैं. इनके व्यवहार को देखकर लड़कियां इन पर दिल दे बैठती हैं और इनकी दीवानी हो जाती हैं. ये अपनी लवमेट की हर ख्वाइश को पूरी करने की कोशिश करते हैं।