home page

भाभी का प्यार : पत्नी को चचेरे भाई के साथ पकड़ लिया रंगे हाथ, पति ने दोनों की करा दी शादी

ये बहुत अजीब घटना सामने आयी जहाँ पत्नी और चचेरे भाई का अफेयर चल रहा था, तो एक बार जब पति ने दोनों को एक साथ रंगे हाथ पकड़ लिया तो पत्नी ने खुद दोनों की करा दी शादी।  आइये विस्तार से जानते हैं क्या है पूरा मामला  

 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : देवर और भाभी के बीच प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे को दिल से बैठे. इसके बाद जो हुआ वो भी कम चौंकाने वाला नहीं है. महिला के पति ने देवर यानी अपने छोटे भाई से अपनी ही पत्नी की शादी करा दी. लोग कह रहे हैं कि देवर भाभी जो किया, वो अलग बात है, और फिर पति ने जो कर डाला वो इन दोनों से आगे की बात हो गई. पति तो एक कदम आगे निकल गया.


शीला ने पंचायत के सामने बबलू से शादी की बात कही. फिर दोनों पक्ष के बुजुर्गों की सहमति के बाद पंचायत ने शादी का फैसला लिया.
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला गुजरात पहुँच गई. यहाँ के सूरत में पति और देवर काम कर रहे थे. यहीं पति को अपनी पत्नी और भाई के संबंधों का पता चला. वह कुछ समझता और समझाता, इससे पहले ही पत्नी अपने देवर के साथ चली गई. दोनों साथ में घर में रहने लगे.

इसके बाद पति ने बड़ा कदम उठाने का फैसला कर लिया. पति ने अपनी पत्नी की शादी देवर यानी अपने छोटे भाई से कराने का फैसला कर लिया, जिससे वह प्यार करती थी. पति ने दोनों की शादी कराई और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं.
पति ने कहा कि मैं इन दोनों के बीच में नहीं आना चाहता था. इसलिए शादी करा दी. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. पति का ये फैसला और देवरभाभी का प्यार चर्चा का विषय बना हुआ है.