home page

23 साल की बहू से प्यार कर बैठा 53 साल का ससुर, फिर मंदिर में लिए फेरे, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

कहते हैं कि जब प्यार होता है तो ना उम्र की सीमा होती है और ना ही रिश्तों को बंधन होता है। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। 53 साल के ससुर को 23 साल की बहू से प्यार हो गया। जानिये पूरी कहानी- 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ससुर और बहू के बीच जो रिश्ता होता है उसे समाज ने बाप-बेटी का दर्जा दिया हुआ है। क्योंकि जब बहू कोई गलती करती है तो सास की डांट-फटकार शुरू हो जाती है। लेकिन यहां ससुर समझाते हुए कहता है कि वह तुम्हारी बेटी की तरह है, धीरे धीरे सब सीख जाएगी। लेकिन राजस्थान के अलवर जिले से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जो इस रिश्ते को तार-तार करता है। जहां एक 52 साल का ससुर अपनी 29 साल की बहू को दिल दे बैठा और दोनों ने अपनी मर्जी से शादी तक कर ली।

पहले दोनों ने मंदिर में की शादी फिर पहुंचे कोर्ट


दरअसल, समाज और रिश्तों को कलंकित करने वाला यह मामला अलवर जिले का है। जहां परबाती लाल नाम के युवक ने अपनी बेटे की पत्नी यानि बहू लाली देवी से दिल्ली में आर्य समाज के मंदिर में शादी में कर ली। इसके बाद मार्च के महीने में दोनों अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पहुंचे हुए थे। इस दौरान ससुर और बहू ने अपने प्यार का इजहार किया और सारी डिटेल भी लिखवाई।

पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR और ससुर से कर ली शादी


बता दें कि कुछ दिन पहले ही महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का मामला अलवर थाने में दर्ज भी करवाया है। जिसके मुताबिक, वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। हालांकि अभी यह मामला जिला अदालत में विचाराधीन है। 

बहू के प्यार में ससुर ने पत्नी को दिया तलाक


ससुर और बहू दोनों दिल्ली के द्वारका सेक्टर तीन में एक किराए के घर में रहते हैं। युवक ने बूह के प्यार में पढ़कर अपनी पत्नी से तलाक भी ले लिया है। वहीं महिला दो बच्चों की मां है और यह बच्चे दोनों के साथ दिल्ली में रहते हैं।