home page

Affair : 5 बच्चों वाली साली के साथ भागा 4 बच्चों का बाप, अब पुलिस कर रही तलाश

extramarital affair : कहते हैं कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है. दो प्यार करने वाले किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार होते हैं और ऐसा ही ये एक मामला सामने आया है जहाँ एक 4 बच्चों का बाप अपनी ही साली के साथ जो खुद 5 बच्चों की माँ है, उसके साथ भाग गया है | अब पुलिस उन दोनों की तलाश कर रही है | क्या है ये मामला, आइये डिटेल में जानते हैं 
 | 

HR Breaking News,New Delhi : रिश्तों को तार-तार और हैरान का देने वाली खबर हरियाणा के करनाल से सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, यहां पर एक युवक अपनी पत्नी और चार बच्चों को छोड़कर के अपनी ही शादीशुदा साली (extramarital affair) के साथ भाग गया. इतना ही नहीं, साली के पहले से पांच बच्चे भी हैं. इनके परिजनों ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कर दी है. 

Mumbai की ये एक्ट्रेस चलाती थी हाई प्रोफाइल रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार, भागा हुआ शख्स सलीम फर्रुखाबाद का निवासी है. वह अपने ही साले की पत्नी जो कि रिश्ते में उसकी साली लगती है, के साथ भाग गया. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया है क्योंकि सलीम पहले से ही चार बच्चों का बाप है और उसकी पत्नी पांचवीं बार प्रेग्नेंट है. वहीं, जिसको लेकर  (extramarital affair latets news) वह भागा है, उसकी उस साली के पहले से ही पांच बच्चे हैं.

दरअसल, जब आरोपी सलीम  (extramarital affair news) की पत्नी पांचवीं बार प्रेग्नेंट हुई तो उसकी देखभाल के लिए उसके साले की पत्नी उसके घर आई हुई थी. तब इन सब चीजों का को लेकर के कोई भी कंफर्मेशन नहीं था. वहीं, जीजा साली के इस तरह से फरार होने की खबर परिजनों को 5-6 दिन बाद लगी. इसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

Mumbai की ये एक्ट्रेस चलाती थी हाई प्रोफाइल रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी युवक यूपी के फर्रुखाबाद का रहने वाला है और करनाल के घरौंडा नाम के गांव में परिवार सहित रहता है. उसके चार बच्चे हैं और उसकी पत्नी पांचवीं बार प्रेग्नेंट (love affair) है. पत्नी की देखभाल के लिए वह साले की बीवी को लेने गया था. कई बार कहने पर परिजनों ने भी महिला को उसके जीजा के साथ भेज दिया. दोनों के बीच शायद अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था लेकिन किसी को भी भनक नहीं लगी. 

बताया जा रहा है कि 6 से 7 दिन गुजर चुके हैं लेकिन दोनों ही जीजा साली का कोई भी पता-पता नहीं है. पुलिस और परिजन दोनों ही मिलकर इन दोनों की तलाश कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा लेकिन इन दोनों के प्यार की यह खबर सुनकर कई लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है और लोगों का रिश्तों पर से भरोसा उठता उठ रहा है.