home page

affair : नींद की गोलियां देकर पहले सुलाती थी पूरा परिवार और फिर बुला लेती थी प्रेमी

affair news : अपने प्रेमी से संबंध बनाने के लिए ये लड़की अपने पूरे परिवार को पहले नींद की गोलियां देकर सुला देती थी ओर जब सब सो जाते थे तो अपने प्रेमी को बुला लेती थी | आइये जानते हैं पूरी कहानी 

 | 
अफेयर न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने एक सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है। मेरठ मे लिसाड़ी गेट के पास मिले लड़की के धड की पहचान हो गई है। युवती का धड लिसाड़ी गेट के पास और सर ब्रह्मपुरी थाना इलाके के नाले में फेंक मिला। युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज माता-पिता ने घटना को अंजाम दिया। मृतक युवती की पहचान शालीमार गार्डन में रहने वाली शाइना उर्फ सानिया के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए युवती के धड और सर को बरामद कर लिया है।

affair : मज़दूर पति काम पर जाते ही लेबर ठेकेदार आ जाता था घर, 3 साल से चल रहा था ये सिलसिला

प्रेम प्रसंग का विरोध करते थे माता पिता 
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सानिया के धड़ को सर से अलग करने में उसकी मां भी शामिल थी। सानिया रिहान गार्डन में अपने परिवार के साथ रहती थी। जहां पर पड़ोस में रहने वाले युवक वसीम से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्रेम प्रसंग के भनक परिजनों को लग गई थी। सानिया वसीम से शादी करने के लिए जिद पर अडी हुई थी। सानिया के माता-पिता इसका विरोध करते थे। 

परिजनों को नींद की गोली दे प्रेमी से मिलने जाती थी प्रेमिका 
परिजनों ने दोनों के प्रेम प्रसंग से तंग आकर रिहान गार्डन में से घर बेचकर शालीमार गार्डन में खरीद लिया, लेकिन सानिया नहीं मानी। सानिया अक्सर वसीम से मिलने के लिए घरवालों को नींद की गोलियां खिला देती थी। पुलिस ने बताया कि कत्ल की रात भी सानिया ने वसीम से मिलने के लिए अपनी मां को चाय में नींद की गोलियां दी थी, लेकिन शक होने पर मां ने चाय नहीं पी। करीब रात के 2 बजे जब घर के सभी लोग सो गए तो सानिया वसीम से मिलने के लिए जाने लगी। 

affair : मज़दूर पति काम पर जाते ही लेबर ठेकेदार आ जाता था घर, 3 साल से चल रहा था ये सिलसिला

पहचान छुपाने के लिए अलग-अलग जगह फेंके सर और धड़ 
परिजनों ने सानिया को मौके पर ही पकड़ लिया, जिसके बाद पिता ने उसे जमीन पर लिटा दिया और मां ने उसके हाथ पकड़ लिए। सानिया के पिता ने पशु काटने वाले चाकू से उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। आरोपियों ने घटना की जानकारी किसी को नहीं हो इसके लिए सानिया के धड़ को साइकिल पर ले जाकर लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लखीपुरा इलाके में कब्रिस्तान के पास फेंक दिया और सर को ब्रह्मपुरी थाना इलाके के नाले में फेंक दिया ताकि धड की पहचान ना हो सके। 

पुलिस ने माता-पिता को किया गिरफ्तार 
पुलिस को 12 अगस्त को सानिया का धड मिला था, जिसके बाद मामले की जांच करते हुए सर को भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो सारे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस के मुताबिक सानिया के सिर को भी उसी कब्र में दफनाया जाएगा जहां धड को दफनाया गया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई साइकिल को भी बरामद किया है।

affair : मज़दूर पति काम पर जाते ही लेबर ठेकेदार आ जाता था घर, 3 साल से चल रहा था ये सिलसिला