home page

Affair : महिला ने पति के बॉस से बनाए संबंध, ऐसे हुई कहानी की शुरुआत

बॉस अक्सर घर आता जाता रहता था तो पत्नी को भी ये पता नहीं चला के वो कैसे पति के बॉस की तरफ अट्रैक्ट हो गयी और उसके साथ ये काम करने की इच्छा उसके अंदर पैदा हो गयी।  

 | 
Affair

HR Breaking News, New Delhi : मेरा नाम सुरभि है। मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 5 साल हो गए हैं। हम दोनों ने ने अरेंज मैरिज की थी। मेरी पति अच्छे इंसान है। मुझे उनके साथ सिर्फ एक ही दिक्कत रही है कि वो मुझे समय नहीं दे पाते। इसको लेकर ही हामरे बीच झगड़े होते थे। इन सबके कारण ही मेरे से ऐसा काम हो गया जिसके कारण अब मैं पछता रही हूं।

दरसअल मेरे पति प्राइवेट नौकरी करते हैं। पिछले दिनों मेरे पति ने अपने बॉस को हमारे घर खाने के लिए इन्वाट किया था। वो अपनी पत्नी के साथ हमारे घर आए थे। उस समय मेरी पहली बार उनसे मुलाकात हुई थी।

वो काफी डैसिंग व्यक्ति है। डिनर के दौरान उन्होंने सबके सामने मेरी खूबसुरती की खूब तारीफ की। ये सब सुनकर मुझे बेहद खुश हो रही थी। पहली बार उनसे मिलकर मुझे काफी अच्छा लगा। इसके बाद एक बार हम भी उनके यहां डिनर पर गए थे। इन दो तीन मुलाकातों के बाद मैं उनकी तरफ काफी अट्रेक्ट हो गई थी।

Affair : दूसरे कमरे में गैर मर्द की बाँहों में थी पत्नी, पति ने देखा तो दोनों ने किया ये काम

हमारे बीच ऐसे बने संबंध

नवंबर में उन्होंने विकेंड का प्लान बनाया और हमें भी साथ चलने के लिए कहा। हम दो दिन के लिए बाहर घूमने गए। वहां पहली रात हम सब इंजॉय कर रहे थे। हम चारों ने ड्रिंक की क्योंकि इस मामले में मेरे पति भी खुले विचारों के हैं।

रात करीब 11 बजे मेरे पति के बॉस की पत्नी ने कहा कि वो सोने जा रही है और थोड़ी फिर मेरे पति भी वहां से अपने रूम में चले गए। इसके बाद हम दोनों ही वहां बैठे थे। उन्होंने मेरे लिए एक ड्रिंक और बनाई और मेरी खूबसुरती की तारीफ करने लगे।

उन्होंने मेरे हाथ पकड़ा और किस किया। कहीं न कहीं मैं भी उनकी और आकर्षित थी इसलिए मैंनें भी उन्हें आंखों ही आंखों में सहमति दे दी और वो मुझे वहां से कमरे में ले गए जहां हम दोनों के बीच संबंध बने। अगले दिन तो मुझे इस बात पछतावा हुआ। मुझे मेरी गलती का अहसास हो गया था इसलिए मैंने तबीयत खराब होने की बात कहकर पति को वापस घर चलने के लिए कहा।

Extra Marital Affairs : सास ससुर को नींद की गोली दे बहु ने प्रेमी को बुला लिया घर, बंद दरवाज़े पीछे किया ये काम

उस दिन के बाद मैंने उन्हें इग्नोर करना शुरू कर दिया लेकिन वो मुझ पर इस रिश्ते में रहने के लिए दबाव बनाते रहे। एक दिन उन्होंने फिर से मुझे मिलने के लिए बुलाया, जब मैंने मिलने से मना किया तो वो मुझे ब्लैकमेल करने लगे। मुझे मजबूरी ने फिर से उनके पास जाना पड़ा और उस दिन भी उन्होंने मेंरे साथ संबंध बनाए। अब मैं इस रिश्ते में फस चुकी हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी ठकराल कहती हैं कि आपने जो रिश्ता अपने पति के बॉस से बनाया है वो एक अट्रेक्शन के कारण बना है। ये रिश्ता आपके और उनके दोनों के लिए गलत है। जहां तक आप कह रही हैं कि आप इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं तो मैं आपको कहना चाहूंगी की सबसे पहले आपको उनसे सख्ती से बात करनी चाहिए साथ ही कानूनी कार्रवाई की भी बात कहें। अगर फिर भी वो आप पर दबाव बनाते हैं तो आपको अपने पति से इस बारे में बात करनी चाहिए।

भले ही ये सब उनके लिए हैरानी भरा हो लेकिन आप उनसे बात करें और अपनी गलती को स्वीकार करें। आप उन्हें आगे से ऐसा न करने का भरोसा दे सकती हैं। कुछ दिन जरूर आपके रिश्ते में दूरियां आएं लेकिन समय के साथ चीजें ठीक भी हो जाएंगी।

Namrata Malla Bold Photos : नम्रता मल्ला की ये फोटोस देख फैंस की थम गयी सांसे, कमेंट करके कह दिए बड़ी बात