home page

Delhi से चलेगी एक और नई ट्रेन, इन रेल यात्रियों को होगा लाभ

Delhi News - रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर। दरअसल रेलवे की ओर से आई एक नई गाइडलाइन के मुताबिक आपको बता दें कि दिल्लीसे एक और नई ट्रेन चलेगी। मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 28 अक्टूबर 2023 से इसकी शुरुआत होने जा रही है...
 | 
Delhi से चलेगी एक और नई ट्रेन, इन रेल यात्रियों को होगा लाभ

 HR Breaking News, Digital Desk- त्योहारों का सीजन शुरू होने जा रहा है। अब आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई त्योहार आने वाले हैं। इसी के साथ ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ भी बढ़ने लगी है। यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने अब एक नई ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। 28 अक्टूबर 2023 से इसकी शुरुआत होने जा रही है।

यह ट्रेन आनंद विहार टर्मिनल-कोटद्वार के बीच चलेगी। यह एक नई दैनिक एक्‍सप्रेस ट्रेन होगी। रेलवे के मुताबिक, यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने आनंद विहार टर्मिनल और कोटद्वार के बीच एक नई दैनिक एक्‍सप्रेस रेलगाड़ी संख्‍या 14090/14089 निम्‍नानुसार चलाने का निर्णय किया है।

वातानुकूलित, शयनयान और सामान्‍य श्रेणी के डिब्‍बों वाली गाड़ी संख्या 14089/14090 कोटद्वार-आनंद विहार टर्मिनल-कोटद्वार दैनिक एक्‍सप्रेस मार्ग में मेरठ सिटी, मुजफ्फरनगर, देवबंद, टपरी, रुडकी, लक्‍सर, मुज्‍जमपुर नारायण, नजीबाबाद और सानेह रोड़ स्‍टेशनों पर दोनों दिशाओं में रुकेगी।



गाड़ी संख्या 04396 कोटद्वार-आनंद विहार टर्मिनल स्‍पेशल एक्‍सप्रेस अपनी उद्घाटन सेवा पर दिनांक 27.10.2023 को कोटद्वार से शाम 05 बजे चलकर उसी दिन रात में 11.15 बजे आनंद विहार टर्मिनल पहुंचेगी। यह ट्रेन रास्ते में सानेह रोड़, नजीबाबाद, मुज्‍जमपुर नारायण, लक्‍सर, रुडकी, टपरी, देवबंद, मुजफ्फरनगर और मेरठ सिटी स्‍टेशनों पर रुकेगी।