home page

Bhabhi Affair : पति नहीं दे रहा था संतुष्टि तो देवर के साथ बितायी रात, प्रेग्नेंएट होने पर खुला राज़

देवर भाभी के प्यार का ये अजीब मामला सामने आय अहइ जहाँ पति पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पा रहा था तो भाभी ने देवर के साथ बितायी रात और हो गयी  प्रेग्नेंट 

 | 
Bhabhi Affair

HR Breaking News, New Delhi : पति-पत्नी के बीच रोमांस का होना बहुत जरूरी है। कई बार शादीशुदा लाइफ में रोमांस न होने के कारण रिश्ते में दरार आ जाती है। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। महिला को पति से संतुष्टि नहीं मिली तो देवर के करीब आ गई।  देवर-भाभी के बीच लव स्टोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसने सबको हैरान कर दिया है। घटना मोतिहारी जिले की है। जहां पति की नपुंसकता से हैरान-परेशान पत्नी को अपने देवर से इश्क़ हो गया।

दोनों के बीच अवैध संबंध बिना, जिसके कारण भाभी ने एक लड़के को जन्म दे दिया। ससुर को जब यह बात पता चली तो उसने मंदिर में दोनों की शादी करा दी।

Bhabhi Dever Affair : हर रात 2 बजे देवर के पास पहुंच जाती थी भाभी, 3 साल से चल रहा था सिलसिला

पति की नपुंसकता से थी परेशान

घटना पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर प्रखंड की है। जहां राजपुर पंचायत में एक महिला को अपने देवर के साथ इश्क़ हो गया। महिला ने पति की नपुंसकता के कारण अपने देवर के साथ अनैतिक संबंध बना लिया। महिला प्रेग्नेंट हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। जब ससुर को यह बात मालूम हुई तो उसने देवर और भाभी की शादी का प्रस्ताव रखा।

दोनों इस बात से सहमत हुए और दोनों ने बाबा सोमेश्वर नाथ अरेराज के मंदिर में शादी रचा ली। बताया जा रहा है कि वह काफी परेशान थी। क्योंकि पति के साथ उसकी बनती नहीं थी। हमेशा विवाद होते रहता था।

3 साल पहले हुई थी शादी

3 साल पहले 6 मई 2017 को महिला की शादी पिपरा थाना इलाके के चिंतामनपुर के रहने वाले आचार्य पंडित दिनेश उपाध्याय के बड़े बेटे सत्येंद्र कुमार उपाध्याय से हुई थी। लेकिन सत्येंद्र कुमार उपाध्याय के नपुंसक होने के कारण बहुत दिनों तक दोनों में विवाद चलता रहा। दोनों पक्षों को लेकर कई बार पंचायती भी हुई।

जिसमें ससुर ने अपने छोटे बेटे रवीश कुमार उपाध्याय के साथ शादी रचाने की बात कही। लड़कीवालों ने हालांकि कोर्ट में भी इसकी शिकायत की थी। लेकिन अंततः बुधवार को दोनों ने शादी रचा ली।

Extramarital Affair : पति नहीं कर पाता था संतुष्ट तो देवर से करने लगी उम्मीद, फिर हुआ ये