home page

SDO पति को लूटने के लिए दुल्हन ने बहनोई के साथ बनाया प्लान, फोन ने खोल दी पोल

एसडीओ (SDO) के पद पर कार्यरत एक युवक के साथ ब्लैकमेल का मामला सामने आया है। शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। युवक ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी पत्नी महंगी कार और पैसों की डिमांड करने लगी। लेकिन उसे कुछ दिनों बाद उसके फोन से पता चला कि वो कई लड़कों से बातें करती है। जानिये पूरा मामला-
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। बरेली शहर कोतवाली के रामपुर गार्डन निवासी युवक विशाल गौतम ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए अपनी ही पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एसडीओ के पद पर कार्यरत विशाल ने एक प्रतिष्ठित मैट्रिमोनिअल साइट पर रजिस्ट्रेशन किया था. प्रोफाइल देखकर कनिष्का नाम की लड़की ने संपर्क कर शादी का प्रस्ताव रखा. 8 दिसंबर 2022 को सभी पक्षों की रजामंदी के बाद दोनों ने शादी कर ली।

बिजली विभाग के सहायक अभियंता विशाल गौतम का आरोप है कि शादी के कुछ ही दिनों बाद कनिष्का का रंग-ढंग बदल गया. कनिष्का ने 18 लाख की कार की डिमांड की, जो किसी तरह उसने पूरी की. विशाल का आरोप है कि उसने कई बार वीडियो कॉल पर कनिष्का को अपने बहनोई से अश्लील बातें करते पकड़ा।

 मोबाइल चेक करने पर पता चला कि वह कई लड़कों से भी चैटिंग करती है. उसकी बहनें और दो सहेलियां अमीर लोगों से दोस्ती करके ब्लैकमेल करके मोटा धन ऐंठने के लिए जालसाजी करती हैं. उसके मायकेवालों से शिकायत की तो धमकाते हुए झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी गई।

50 लाख रुपये की मांगी रंगदारी, न देने पर दी धमकी


विशाल ने एफआईआर में आरोप लगाया, ’10 अप्रैल को ऑफिस से घर अचानक लंच लेने गया तो कनिष्का, उसकी मां, मौसी और दो अज्ञात व्यक्ति घर आए थे. उन्होंने पांच बड़े ट्रॉली बैग में सामान पैक कर रखा था. पूछने पर मारपीट शुरू कर दी।

आरोपियों के जाने के बाद जब घर की तलाशी की तो पता चला कि साढ़े तीन लाख रुपये, जेवर समेत कई सामान और कार गायब थी.’ बीते 8 नवंबर 2023 को कनिष्का और एक अज्ञात महिला ने धमकी दी कि 50 लाख रुपये नहीं दिए तो झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल भिजवा देंगी।

इधर, पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।