home page

जीजा को साली से हुआ प्यार, बहन बन गई बहन की सौतन, ऐसे शुरू हुई Love Story

जीजा साली लव स्टोरी: जीजा साली का रिश्ता वैसे तो मजाक-मस्ती का होता है। लेकिन इस कहानी में तो सबकुछ उलट-पूलट है। शादी को चार ही महीन हुए थे जीजा को अपनी साली से प्यार हो गया। बहन ने अपनी बहन की सौतन बनने की ठान ली। और जीजा के साथ शादी कर ली। 

 | 
जीजा को साली से हुआ प्यार, बहन बन गई बहन की सौतन, ऐसे शुरू हुई Love Story

HR Breaking News (ब्यूरो)। झारखंड में प्रेम-प्रसंग (Love Affair) का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवती अपने ही जीजा के प्रेम में इस कदर पागल हो गई कि उसे बहन के सुहाग का भी ख्याल नहीं रहा और उसने अपनी बहन की ही सौतन बनने की ठान ली. फिर क्या था जीजा-साली (Jija-Sali Affair) के रिश्ते से दोनों पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गया. मामला झारखंड के गोड्डा जिला से जुड़ा हुआ है जहां प्रेम प्रसंग में जीजा ने साली की मांग भरी।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागकर चली आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

जानकारी के मुताबिक जीजा-साली के बीच प्रेम की खिचड़ी मात्र चार महीने पहले पकी, लेकिन रिश्ता ऐसा जुड़ा कि साली गर्भवती हो गई. बहनोई के साथ प्रेम संबंध का यह मामला तब जमा, जब साली अपनी दीदी की देखरेख करने उसकी ससुराल यानी जीजा के घर आई थी. विवाहेतर संबंध ने ऐसा जोर पकड़ा कि नौबत शादी तक आ पहुंची. गांव के लोगों को जब मामले की जानकारी मिली तो जीजा ने सबके सामने साली की मांग में सिंदूर भरकर उसे बीवी बना लिया।

जीजा-साली में बहस हुई तो खुला राज

ये भी पढ़ें : Affair : गर्लफ्रेंड के साथ होटल में संबंध बना रहा था ससुर, फिर थाने में हुआ बहू से सामना


गोड्डा के देवडाड़ थाना क्षेत्र अगियामोड़ मैदान में युवक और युवती जो रिश्ते में जीजा-साली थे आपस में उलझे हुए थे, दोनों में तीखी बहस चल रही थी और उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी. जब स्थानीय लोगों ने दोनों के बीच हो रही लड़ाई की वजह को जाना तो वजह चौंकाने वाले थे. जीजा देवडांड थाना क्षेत्र के शहरी गांव का रहने वाला सुखलाल मिर्धा है, जो दूसरी शादी करने से पहले चार बच्चों का पिता है।

साली का करवा दिया अबॉर्शन

ये भी पढ़ें : Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम


उसने बताया कि उसकी पत्नी की मदद के पिछले 4 महीने से उसकी साली आयी हुई थी. सुखलाल की साली दुमका की रहने वाली है. साली के मुताबिक वो अपनी बहन की मदद के लिए उसके घर आयी थी, इसी दौरान उसका जीजा से प्रेम संबंध बन गया. इस दौरान दोनों के बीच कई दफे यौन संबंध भी बने जिससे वो गर्भवती हो गयी. साली जब गर्भवती हुई तो सकपकाए जीजा ने उसका अबॉर्शन भी करवाया. इधर लड़की के घरवालों को जब पूरी घटना की जानकारी हुई तो उनके द्वारा लड़की को जीजा के पास सौंप दिया गया।

जीजा बोला- दोनों बीवियों को खुश रखेगा

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला


अपनी साली को घरवाली बनाने वाले जीजा यानी सुखीलाल मिर्धा ने भी पूरी घटना और इस मामले को स्वीकार किया है. लोगों की भीड़ और सहमति के बाद सुखलाल मिर्धा ने अपनी साली की मांग भरते हुए उसे भी पत्नी का दर्जा दिया. उसका कहना था कि वो दोनों ही बहनों को एक साथ और खुशहाल रखेगा।