home page

धोखेबाज जीजा; इश्क के मामले में धोखेबाज निकला जीजा, पंचायत में साली ने की चप्पलों से पिटाई

वाराणसी से जीजा और साली का ताजा मामला सामने आया है। जिसमें साली द्वारा अपने जीजा पर रिश्तो में धोखेबाजी का आरोप लगाया है। जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाई है। वहां महिला द्वारा अपने जीजा की चप्पलों से जमकर धुनाई की गई
 | 
धोखेबाज जीजा; इश्क के मामले में धोखेबाज निकला जीजा, पंचायत में साली ने की चप्पलों से पिटाई

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, जीजा ने पहले तो अपनी साली के साथ प्रेम की पींंगें बढ़ाईं और सपने दिखाकर अपनी बीबी को छलकर साली के साथ मजे किए और जब पेट भर गया तो साली से दूरी बनाने लगा। इस दौरान साली से गहने और रुपये भी वसूलता रहा। इस बात की जानकारी हुई तो परिजनों की पहल पर पंचायत बुलाई गई। पंचायत में जीजा का असली रूप देखने के बाद साली ने आव देखा न ताव दे दनादन चप्‍पलों की बरसात जीजा पर कर दी। आनन फानन परिजनों की पहल पर युवती को रोका गया।


मिर्जामुराद क्षेत्र में जीजा -साली के प्रेम प्रसंग की किस्से कहानी जिसने भी सुनी वह दंग रह गया। इश्क में धोखा खायी एक साली ने सोमवार को लालपुर चट्टी के निकट एक मंदिर पर पंचायत के दौरान ही जीजा पर चप्पल चला दी, हालांकि महिलाओं ने तुरंत हाथ पकड़ बीच-बचाव किया तो विवाद आगे बढ़ने से रुक गया। मगर, इस बाबत जानकारी होने के बाद क्षेत्र में इस वारदात की खूब चर्चा रही।

साम दामाद इश्क: 26 साल के दामाद के इश्क में मदहोश हुई 45 साल की सास, मोहब्बत में कर डाला ये काम

भदोही जिले के चौरी थानांतर्गत एक गांव निवासी दो बच्चों के पिता का अपने कपसेठी थाना क्षेत्र निवासिनी दूर के रिश्ते में साली लगने वाली एक अविवाहित युवती संग आंखे लड़ गयी। इश्क का रोग परवान चढ़ा तो एक पखवाड़ा पूर्व दोनों घर से मुंबई भाग गये। दोनों के स्वजनों ने जब दबाव बनाया वह दोनों वापस लौट आए। इस मामले को लेकर मिर्जामुराद में एक पंचायत जुटी। युवती अपने प्रेमी जीजा संग जहां रहने की जिद करने लगी वहीं जीजा अपनी गलती पर माफी मांगने लगा।


एक तरफा प्यार से झल्लाई युवती सब के सामने ही प्रेमी पर चप्पल चला दी।इस बीच प्रेमी की पत्नी ने युवती का हाथ पकड़ लिया। युवती रोने-चिल्लाने लगी। युवती का आरोप थाा कि जीजा बहका- फुसलाकर जेवरात भी ऐंठ लिया है। पंचायत ने प्रेमी को अपने बीबी- बच्चों संग रहने तथा प्रेमिका से ऐंठे गई रकम तथा उसकी शादी में होने वाले खर्च को हर्जाना स्वरूप देने का निर्णय सुनाया है।