home page

extramarital affair : होटल में आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने बनाया वीडियो

मुरथल रोड स्थित एक होटल में पति ने अपनी पत्नी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। उसने दोनों की वीडियो भी बनाई। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे दो साल से परेशान कर रही थी। आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  शहर के मुरथल रोड स्थित एक होटल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब वहां अपने पुरूष मित्र के साथ ठहरी महिला का पति अपने परिजनों के साथ पहुंच गया। पति का आरोप है कि पत्नी और उसका प्रेमी होटल रूप में आपत्तिजनक हालत में थे।


ससुरालवालों के साथ मारपीट करती है महिला


साथ में पकड़ा गया युवक गन्नौर के गांधी नगर का बताया जा रहा है। मौके पर पहुुंची पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी दो साल से उसे परेशान कर रही है। अक्सर उसके और स्वजनों के साथ मारपीट करती है। वहीं, उसकी कोठी या 70 लाख रुपये की मांग करती है।

UP का ये जिला बनेगा पर्यटन का नया ठिकाना, 560 मीटर से काम शुरू

प्रमी के साथ मिलकर रच रही थी हत्या की साजिश


पति का आरोप है कि उसके पास पत्नी और उसके प्रेमी की बातचीत की रिकार्डिंग भी है। जिसमें दोनों उसकी हत्या की साजिश रच रहे है। अब उसे पता चला था कि उसकी पत्नी किसी युवक के साथ होटल के रूम में है। यहां आए तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे, कमरे में शराब की बोतल भी रखी थी। दोनों ने शराब भी पी रखी है। थाना सेक्टर-27 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला ने कराया पति व ससुरालियों पर केस दर्ज


प्रेम विवाह करने वाली महिला ने ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसे गलत दवाई दी गई। जिससे उसका गर्भपात हो गया। आरोप है कि पति पहले से शादीशुदा है। इसके बारे में उसे ससुराल में जाकर पता लगा। शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत में पायल ने बताया कि उसका दीपक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ 25 दिसंबर 2021 को कोर्ट मैरिज कर ली थी। जब इस बारे में दोनों के परिवार वालों को पता लगा तो उन्होंने रजामंदी देते हुए 15 जनवरी 2022 को सिख रिति रिवाज से संपन्न करा दी।

पहले से शादीशुदा है पति


आरोप है कि कुछ दिन बाद ससुराल वाले उसे दहेज के लिए ताने देने लगे। इस बीच उसे पता लगा कि पति दीपक पहले से शादीशुदा है। उसके पास एक बेटी भी है। आरोप है कि उसके साथ धोखे से शादी की गई। पति अपनी पहली पत्नी के संपर्क में है। उसे खर्च भी भेजता है।

UP के 29 जिलों में अगले 2 दिन तक बारिश, 80 की स्पीड से चलेगी आंधी

आरोपित ससुराल वाले उस पर मायके से 50 हजार रुपये लेकर आने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इस बीच वह गर्भवती हो गई तो आरोपितों ने उसे गलत दवाई खिला दी। जिससे उसका बच्चा पेट में मर गया।