home page

Bhoot Story : महिला ने 20 साल तक भूत के साथ बनाए संबंध, चेहरा देखा तो कर लिया ब्रेकअप

Woman in relationship with ghost For 20 Years : लव स्टोरी तो आपने बहुत सनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक खौफनाक लव स्टोरी सुनाने जा रहे हैं। एक महिला को भूत से लव हो गया। महिला ने बताया कि उसने भूत के साथ संबंध भी बनाए। जानिये पूरा मामला....

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक महिला ने हैरान कर देने वाला दावा किया है. उसका कहना है कि वह 20 साल से अधिक समय तक रात में एक भूत के साथ संबंध बनाती रही है. लेकिन जब एक दिन उसने उस भूत के नुकीले दांत और खौफनाक चेहरा देखा तो वह बुरी तरह से डर गई. इसके बाद उसने तुरंत उस भूत को छोड़ने का फैसला कर लिया. ऐसा दावा करने वाली उस महिला का नाम पाओला फ्लोरेज है. वह कोलंबियाई नागरिक है।

कब से है पाओला का भूत से रिश्ता?: एक रिपोर्ट के अनुसार, पाओला का कहना है कि भूत के साथ उसका रिश्ता तब शुरू हुआ, जब वह छोटी थी और जब वह सोती थी तो हर रात वह उससे मिलने आता था। उसने ये दावे ‘कैनाल 1’ चैनल पर प्रसारित टीवी शो ‘सिन कैरेटा’ पर किए।

भूत के प्यार में कैसे पड़ीं पाओला?

पाओला ने यह भी दावा किया कि उस (भूत) ने हमेशा इसकी शुरुआत की थी और फिर वह भूत के प्यार में पड़ गई. यहां तक कि उसके साथ 20 साल तक संबंध भी बनाए. उसने बताया, ‘एक दिन, मैं लेटी हुई थी, जब मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरे शरीर को छू रहा है. यह अजीब था, मैं डर गई थी. वह मेरे साथ संबंध बनाने के लिए एक आत्मा की तरह मेरे पास आने लगा।

खौफनाक चेहरा देख किया ब्रेकअप


पाओला 20 साल तक खुद को अपने भूतिया प्रेमी का प्यारा साथी मानती रही, जब तक कि उसने उसका चेहरा नहीं देख लिया। उसने बताया, ‘लेकिन जिस दिन मैंने उसकी एक झलक देखी, उसके दांत नुकीले थे और चेहरा गार्गॉयल जैसा था.’ पाओला कहती हैं वह भूत बहुत ही भयावह डर रहा था। उसका खौफनाक चेहरा देखने के बाद उसने तुरंत उसके साथ ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया।


साइकोलॉजिस्ट का क्या है कहना?

साइकोलॉजिस्ट मार्टिजा मोंटेलेग्रे ने कहा, ‘पाओला का मामला बिल्कुल भी कॉमन नहीं है. असल में, इस तरह के मामले बेहद अलग-अलग हैं’. वहीं पैरासाइकोलॉजिस्ट जाइरो उरबेक्स का मानना है कि उसकी कहानी विश्वास करने योग है। वह संभवतः एक ‘इनक्यूबस’ के साथ रिश्ते में थी। इनक्यूबस एक राक्षस है, वे लोगों को पकड़ने और उनकी ऊर्जा छीनने में माहिर हैं।