home page

Love affair : 80 साल के बुज़ुर्ग ने 34 साल की महिला से की शादी, सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार

love story : ऐसा कहा जाता है की प्यार उम्र नहीं देखता और इस कपल को देखकर ये बात बिलकुल सच लगती है , सोशल मीडिया पर इन्हे एक दूसरे से प्यार हों गया और फिर इन्होने साथ जीने मरने की कसमें खाई शादी कर ली . इनकी लव सटोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है . आइये जानते हैं इनके बारे में 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : MP से ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहाँ पर एक बुजुर्ग ने खुद से आधी उम्र की महिला से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया. इस शादी में दूल्हे की उम्र 80 तो दुल्हन 34 वर्ष की है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म पर हुई थी. 

UP news : शादी के 5 महीने बाद भी पत्नी को नहीं आने दिया करीब, ऐसे खुले पति के सारे राज़

जिले के सुसनेर न्यायालय में उस समय गहमागहमी का माहौल बन गया जब परिसर स्थित हनुमान मंदिर पर भीड़ जुटती दिखाई दी. यहां देखा गया कि एक बुजुर्ग खुद से आधी उम्र से भी ज्यादा छोटी महिला को फूलमाला पहना रहा है और महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही है. 

पता चला कि सुसनेर के नजदीकी मगरिया गांव निवासी बालूराम बागरी (80) ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले (34) से शादी (love affair) रचाई है. दोनों की सोशल मीडिया से दोस्ती हुई थी और फिर यह दोस्ती प्यार में बदलते हुए शादी तक जा पहुंची. इसके बाद न्यायालय में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने अपने दस्तावेज जमा किए.

UP news : शादी के 5 महीने बाद भी पत्नी को नहीं आने दिया करीब, ऐसे खुले पति के सारे राज़

इस अवसर में महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग भी पहुंचे हुए थे. शादी के लिए कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद न्यायालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर में कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर हिंदू रीति-रिवाज से भी विवाह (love affair news) रचाया. 

दरअसल, दूल्हा बने बालूराम बागरी इस उम्र में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं. इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हो गई. काफी दिन तक बातचीत चली. दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए और आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. 

Love affair : लड़के को देखते ही लड़की को हुआ प्यार, भेज दिए 1,59,000 मैसेज, पुलिस के पास पहुंचा मामला