home page

Love Story : 45 साल की मामी ने 24 साल के भांजे के साथ बनाए संबंध, अब हो गया ये कांड

झांसी जिले से अजीबोगरीब लव स्टोरी सामने आई है। 45 साल की मामी को 24 साल के भांजे से प्यार हो गया। धीरे-धीरे युवक महिला से पीछा छुड़ाने लगा। महिला ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। 

 | 
Love Story : 45 साल की मामी ने 24 साल के भांजे के साथ बनाए संबंध, अब हो गया ये कांड

HR Breaking News (नई दिल्ली)। झांसी जिले के थाना प्रेमनगर के बल्लमपुर के रहने वाले 24 साल के एक भांजे ने 45 साल की अपनी मामी के प्रेम संबंध तोड़ने से नाराज होकर अपने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। बृहस्पतिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामी से दुष्कर्म करने और उसके अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर निवासी एक युवक (24) गुरुग्राम में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड था। कुछ साल पहले उसके अपनी सगी मामी से प्रेम संबंध बन गए थे। मामी उससे दोगुनी उम्र (45) की है। कुछ माह से मामी उससे पीछा छुड़ाने लगी थी। इस वजह से दोनों में झगड़ा होने लगा। 

परेशान होकर मामी ने प्रेमनगर थाने में दुष्कर्म के आरोप में तहरीर दे दी। इससे नाराज होकर युवक ने मामी को सबक सिखाने का प्लान बना लिया। उसने खुद के अपहरण की साजिश रची और आठ मार्च को लापता हो गया। इसके बाद नौ मार्च को उसने मामी के भाई का फोन चुरा लिया और फिर इसी मोबाइल से अपने परिजनों को अपहरण का मैसेज भेज दिया। 

साथ ही बतौर अपहरणकर्ता एक लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की। मैसेज देखकर युवक के माता-पिता भी उसकी तलाश में जुट गए। सुराग न मिलने पर 17 मार्च को उन्होंने एसएसपी के पास पहुंचकर गुहार लगाई। उधर, युवक ने पुलिस को फोन करके अपहरण के पीछे मामी का हाथ होना बता दिया।

इसके बाद 20 मार्च को मामी के भाई के फोन से पुलिस अफसरों को भी अपहरण का मैसेज भेज दिया। इससे पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। उसकी तलाश में सर्विलांस टीम भी लगा दी गई। उधर, सुराग मिलने पर बिजौली चौकी इंचार्ज अश्वनी दीक्षित ने बृहस्पतिवार को सिपाहियों के साथ झांसी ललितपुर हाईवे दिल्ली मार्ग के पास से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


इंस्पेक्टर आनंद सिंह का कहना है कि आरोपी को अपनी मामी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। उसने अपने अपहरण की भी झूठी कहानी रची थी।