home page

Police raid : होटल में थे 3 लड़कियां और 7 लड़के, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

OYO hotel Raid : इस होटल में शरेआम देह व्यापार का धंदा चल रहा था और जब पुलिस को इसके बारे में पता तो पुलिस ने वहां छापा मारा और 3 लड़कियों के साथ 7 लड़कों को पकड़ा 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : पंजाब में पठानकोट पुलिस ने दो होटलों में छापेमारी की. इस रेड में चौंका देने वाला खुलासा हुआ. इन होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने यहां से 10 लोगों को पकड़ा है. इसमें 3 लड़कियां हैं. साथ ही पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि इस धंधे में और कौन लोग शामिल हैं.

इस छापेमारी के बारे में डीएसपी सुमिर सिंह मांन ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हरियाल और मामून के पास दो होटलों में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. इस पर पुलिस की टीमें बनाई गईं. इसके बाद दोनों होटलों से पुलिस ने 3 लड़कियों और 7 पुरुषों का पकड़ा. ये लोग सेक्स रैकेट में शामिल थे. इसके साथ ही इन होटल के चार मालिकों को भी मामले में नामजद किया गया है. 

Viral video : चलती बाइक पर लड़की बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी रोमांस, वीडियो हो रहा वायरल

इस धंधे में शामिल अन्य लोगों की तलाश

सुमिर सिंह मांन ने कहा कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन लोगों का पता लगाकर नामजद किया जाएगा, जो इसमें शामिल हैं. इसी साल मई में यूपी के मऊ में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. रोडवेज बस स्टेशन के पास एक होटल में छापेमारी के दौरान ये खुलासा हुआ था.

14 युवतियों और 16 युवकों को पकड़ा गया था

Viral video : चलती बाइक पर लड़की बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी रोमांस, वीडियो हो रहा वायरल

कमरों से 14 युवतियों और 16 युवकों को पकड़ा गया था. ये मामला मऊ जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस स्टेशन के बगल में संचालित राधा कृष्ण होटल से जुड़ा हुआ था. इसको लेकर सीओ सिटी सजय मिश्रा ने बताया था कि रेलवे स्टेशन के सामने राधा कृष्ण नाम का होटल है.

शिकायत मिली थी कि यहां पर लड़के और लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है. पैसा लेकर उनको सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं. बीते साल दिसंबर में इसी होटल में पुलिस ने छापा मारकर युवक और युवतियों को पकड़ा था\

Viral video : चलती बाइक पर लड़की बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी रोमांस, वीडियो हो रहा वायरल