home page

Seema Haider इस पार्टी से लड़ेगी चुनाव, बनाई गई महिला विंग की अध्यक्ष

Breaking news : बिना वीजा अपने पब्जी फैंड नोयडा के सचिन मीणा से मिलने आईं seema haider के सितारे बुलंद होते दिख रहे हैं हाल ही में आई एक खबर से पता चला है कि सीमा हैदर अब चुनाव लड़ेगी।

 | 

HR BREAKING NEWS : पाकिस्‍तान से इंडिया आईं सीमा हैदर (seema haider) शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में सुनने में आया था कि उन्हें एक प्रोड्यूसर ने फिल्म ऑफर की थी, लेकिन अब चर्चा है कि वो 2024 में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) से चुनाव लड़ सकती हैं. 

बिना वीजा अपने पब्जी फैंड नोयडा के सचिन मीणा (Sachin Meena) से मिलने आईं seema haider के सितारे बुलंद होते दिख रहे हैं. हालांकि जब से वो इंडिया आई हैं, तभी से जांच एजेंसियों की रडार में हैं, और उन्हें थाने के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्हें बड़े ऑफर मिल रहे हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में उन्हें एक नामी प्रोड्यूसर ने फिल्म का ऑफर दिया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि वो 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. 


रामदास अठावले का सीमा पर बड़ा दांव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा हैदर के पास सेंट्रल मिनिस्टर रामदास अठावले (Ramdas Athawale) की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) की ओर पॉलिटिकल न्योता भेजा गया है, और दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर ने इसे कुबूल भी कर लिया है.


RPI ने दिया राजनीतिक न्योता

बताया जा रहा है कि गुरुवार को केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने सीमा हैदर को एक पॉलिटिकल न्योता भेजा था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार RPI के नेशनल वाइस प्रेसिडेंट किशोर मासूम ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से Seema को लोकसभा चुनाव में उतारने की बात कही है.


वीडियो मैसेज में किशोर मासूम ने कहा कि यदि सीमा हैदर को जांच एजेंसियां क्‍लीन चिट देती हैं, और उन्हें इंडियन नागरिकता मिल जाती है, तो उन्हें पार्टी में शामिल किया जा सकता है. मसूद ने यह भी कहा कि सीमा हैदर को पार्टी का UP महिला विंग की प्रेसिडेंट और राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बना सकती है.