home page

Seema Haider की बढ़ी मुश्किलें, 20 धाराओं में FIR दर्ज

पाकिस्तान से सीमा पार करके अपनी प्रेमी के पास noida पहुंची Seema haider  इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में बन गयी है, seema haider के पकिस्तान वाले पति गुलाम हैदर ने उनके खिलाफ 20 धाराओं में FIR दर्ज करवा दी है जिससे सीमा हैदर के साथ सचिन की मुश्किलें भी बढ़ गयी है।  आइये डिटेल में जानते हैं क्या है ये मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : ग्रेटर नोएडा में रह रही सीमा हैदर (Seema Haider) के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील सूरजपुर कोर्ट पहुंचे हैं. सूरजपुर कोर्ट में सीमा, उसके पति सचिन मीणा और पिता नेत्रपाल के खिलाफ FIR दर्ज करने को लेकर 156/3 के तहत अर्जी दाखिल की गई है.

दरअसल, कोर्ट ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी किया है और उसे 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करना होगा. 20 के करीब धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की इसमें अपील की गई है. गुलाम हैदर के वकील मोमिन ने कोर्ट में यह अर्जी लगाई थी. उसने सचिन से शादी के दावा को छलावा बताया है.

आज से ये 2 बैंक हो जायेंगे एक, RBI ने दी मंजूरी


गुलाम हैदर की कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया के बाद सीमा हैदर और सचिन मीणा के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि गुलाम हैदर पहले भी अपने चार बच्चों को उसे देने के लिए भारत सरकार से भी गुहार लगा चुका है.

इससे पहले, गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था. इसके अलावा सीमा और सचिन के वकील डॉ. ए.पी. सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था. सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों के नोटिस भेजकर एक महीने के अंदर माफी मांगने की मांग की है. जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की भी चेतावनी दी है.

आज से इतना सस्ता हो गया LPG cylinder, आम लोगों को मिली राहत

बता दें कि, पाकिस्तान से बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने भारत के ग्रेटर नोएडा आई थी. उसने यहां पर सचिन मीणा से शादी कर ली. सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने हरियाणा के पानीपत के सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को अपना वकील नियुक्त किया है.