home page

Hotel के कमरे में दो लड़कों के साथ थी पत्नी, दरवाजा खुला तो पति के उड़े होश

पति पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है। जब ये दोनों चीज रिश्ते में नहीं होती तो दूरियां बढ़ने लगती है और ऐसे में पति पत्नी के बीच कोई तीसरा आ जाता है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। महिला दो युवकों के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी। कि तभी होटल में पति पहुंच जाता है। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी स्टोरी - 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप कहोगे कि ये तो हद ही हो गई। दरअसल, कासगंज के सरकारी अस्पताल में पत्नी डॉक्टर है और पति भी सरकारी डॉक्टर है। मगर दोनों की आपस में दो सालों से लड़ाई चल रही है, जिसके चलते दोनों एक दुसरे से अलग रहने लगे, लेकिन पति को शुरू से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

Alcohol ML per day : एक दिन में कितने ML शराब पीनी चाहिए, महिलाओं के भी तय की गई है लिमिट

इसलिए अलग रहने के बाद भी डॉक्टर पति हमेशा अपनी पत्नी पर नजर रखता था। तभी बीते बुधवार की रात पति को सुचना मिली कि उसकी पत्नी एक होटल में दो युवकों के साथ रुकी है तभी पति अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचा और जब होटल के कमरे का गेट खोला तो नजारा देख उसके होश उड़ गए।

कासगंज जिले में एक डॉक्टर पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को होटल में दो प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। बता दें, पति जब होटल पहुंचा और उसके कमरे के गेट को खोला तो उसकी पत्नी एक ही बेड पर दो लड़कों के साथ मौजूद थी, यह देख पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और फिर उसने और उसके परिवार वालों ने पत्नी और उसके साथ मिले दो प्रेमियों की जमकर पिटाई की। वहीं पुलिस ने होटल में मिली महिला और दोनों प्रेमियों को हिरासत में ले लिया।

PM मोदी कहां इन्वेस्ट करते हैं अपना पैसा? हो गया खुलासा

जिसके बाद पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें महिला डॉक्टर और उसके साथ मिले दो लड़को के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है। वहीं पुलिस ने होटल में हुए हंगामा के बाद हिरासत में लिए गए दोनों प्रेमियों को शांति भंग के आरोप में जेल भेज दिया और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।