home page

UP News : होटल के कमरे में पहुंची फिल्म कलाकार, बेड के नीचे छिपा था युवक, फिर किया ये काम

यूपी के एक होटल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। होटल के एक कमरे में कुछ ऐसा हुआ कि वहां पर हंगामा मच गया। दरअसल, फ्लिम शूटिंग के चलते फिल्म कलाकर होटल में रूकी हुई थी। जब लड़की शूटिंग के बाद अपने कमरे में पहुंती है तो तभी बेड के नीचे से युवक निकलकर बाहर आता है और....

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। यूपी के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल के अंदर कुछ ऐसा हो गया कि जबरदस्त हंगामा मच गया। मामला इस कदर बढ़ा कि पुलिस तक पहुंच गया। दरअसल शहर के एक नामी होटल में फिल्म कलाकार रुके हुए थे।

इसमें कई लड़कियां भी शामिल थी। जिस होटल में ये लोग रुके थे, उसी होटल के एक कमरे के अंदर एक व्यक्ति बेड के नीचे चुपके से छिप गया। शूटिंग के बाद जब लड़कियां अपने रूम में पहुंची तो बेड के नीचे छिपे युवक ने शर्मनाक हरकत कर डाली। हालांकि उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया। युवक को छुड़ाने के लिए लोगों ने कोतवाली को घेर लिया और जमकर हंगामा किया। 

बतादें कि इन दिनों बरेली शहर में एक फिल्म शूटिंग (film shooting) चल रही है। इस फिल्म में अभिनेता परेश रावल, अपार शक्ति खुराना और अभिनेत्री वाणी कपूर जैसे सितारे आए हुए हैं। इनके साथ ही फिल्म में काम कर रहीं कई लड़कियां भी बरेली में मौजूद हैं। फिल्म की प्रोडक्शन टीम स्टेशन रोड स्थित एक बड़े होटल में रुकी है। टीम के सदस्य मुंबई के रहने वाले सुफरत खान ने बताया कि सोमवार रात जब टीम की लड़कियां शूटिंग के बाद होटल के रूम में पहुंची तो वहां बेड के नीचे एक युवक पहले से छिपा हुआ था। इस बारे में लड़कियों को थोड़ी सी भी भनक नहीं लगी।

रूम में घुसने के कुछ देर बाद ही उस व्यक्ति ने लड़कियों के साथ छेड़खानी की कोशिश की। लड़कियों ने शोर मचाया तो वह भागने लगा। हालांकि किसी तरह उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़ा गया युवक प्रेमनगर निवासी ताजीम है। ताजीम के पकड़े जाने की खबर जब परिजनों को लगी तो वह कोतवाली पहुंच गए और हंगामा करने लगे। परिजनों ने ताजीम को निर्दोष बताते हुए उसे छोड़ने की गुहार लगाई।