home page

Amazon offer: सिर्फ 1 रूपए में मिल रहा स्मार्टवॉच और ईयरबड्स, जानिए Amazon का त्योहारी ऑफर

अगर आप भी त्योहारी सीजन में खरीदारी करने का प्लान बना रहे है तो Amazon की ओर से चल रहा त्योहारी ऑफर आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। ऑफर के तहत आप केवल 1 रुपए में स्मार्टवॉच और ईयरबड़्स खरीद सकते है। आइए जानते है त्योहारों को लेकर चल रहे इस खास ऑफर के बारे में 
 
 | 
Amazon offer: सिर्फ 1 रूपए में मिल रहा स्मार्टवॉच और ईयरबड्स, जानिए Amazon का त्योहारी ऑफर 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, इन दिनों त्योहारी सीज़न पर सभी ईकॉमर्स शॉपिंग साइट अपने ग्राहको के लिए खास ऑफर्स लेकर आए आ रहे हैं. और वही अमेज़न अभी एक काफी अच्छी खास डील लेकर आया है. जो 22 सितंबर को शुरू होगी. और आम यूजर्स के लिए यह 23 सितंबर तक चालू रहेगी. अगर आप इस वक़्त स्मार्ट वॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं. सोच रहे हैं तो आप अमेज़न पर खरीद सकते हैं. क्योंकि यहां पर आपको काफी अच्छा ख़ास अच्छा ऑफर मिल रहा है.


BTW15 ईयरबड की कीमत
ऑफर की बात की जाए तो BTW15 ईयरबड की कीमत ₹2999 है लेकिन इस पर 70% डिस्काउंट के बाद इसे ₹ 999 में खरीदा जा सकता है. और साथ ही इस पर ₹50 का कैशबैक भी मिल रहा है. अमेज़न से यूपीआई भुगतान करने पर आपको 10% डिस्काउंट मिलेगा. वही इस स्मार्टफोन में एक माइक्रोफोन भी फोन दिया गया है. जो लिथियम पॉलीमर बैटरी के साथ आया है. यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. और 10 मिनट में 30 मिनट तक इस्तेमाल किया जाता है. इसकी लंबाई 10.2 सेंटीमीटर और चौड़ाई भी 10.2 सेंटीमीटर है.


वहीं अगर स्मार्ट वॉच की बात करें तो इसकी कीमत ₹5,999 है. लेकिन यह भी 70% डिस्काउंट के बाद आपको ₹1999 में मिल रही है. अगर इसकेस्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.58 इंच की एलसीडी डिस्पले और 500 का ब्राइटनेस है. इसमें 10 दिनों तक चलने वाली बैटरी दी गई है. यह 10 दिन तक बैटरी को सपोर्ट करता है. और सपोर्ट मोड पर आता है. इसको भी आप ₹1 भी बुक कर सकते हैं.


फिलहाल दिवाली और नवरात्रि का सीजन है. तो सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए भारी छूट के साथ ऑफर चला रहे हैं. और शॉपिंग वेबसाइट पर भी काफी अच्छी डील चल रही है. अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस वक़्त आपके पास अच्छा ऑफर है. आप इसे बुक कर सकते हैं.