home page

Expert Bullish : टकटकी लगाकर देखते रहें झुंझुनवाला के इस शेयर को, जाएगा 124 रुपए के पार, खरीदो!

अगर आपको शेयर बाजार में निवेश करने में interest है तो आपके काम की खबर अपके लिए लेकर आए हैं। मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुंझुनवाला के इस शेयर पर नजर बनाकर रखें या खरीद लें। कुछ ही समय में ये 124 रुपए के पार होने वाला है। जानिए पूरी डिटेल।
 
 | 
Expert Bullish : टकटकी लगाकर देखते रहें झुंझुनवाला के इस शेयर को, जाएगा 124 रुपए के पार, खरीदो!

HR Breaking News : नई दिल्ली : अगर आप शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को स्कैन करते हैं और फिर निवेश करते हैं तो आप इस शेयर पर नजर रख सकते हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर बंपर कमाई करा सकता है।
Rakesh jhunjhunwala Portfolio Stock: अगर आप शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को स्कैन करते हैं और फिर निवेश करते हैं तो आप फेडरेल बैंक के शेयर (Federal Bank share) पर नजर रख सकते हैं।

दरअसल, फेडरेल बैंक के शेयर पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट और एंजल वन के मुताबिक, इस बैंकिंग शेयर में तेजी आने की संभावना है। 


ये खबर भी पढ़ें : Share Market : शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान पर हुआ बंद


टारगेट एकदम सेट है


ICICI डायरेक्ट के एनालिस्ट  ने एक रिपोर्ट में कहा कि राकेश झुनझुनवाला के portfolio वाले फेडरल बैंक इस शेयर में अगले तीन महीनों में 13.71% की तेजी आ सकती है। ब्रोकरेज फर्म ने बैंकिंग सेक्टर के इस स्टॉक को अपने क्वांट पिक के रूप में चुना है। 
फेडरल बैंक के शेयर की कीमत इस साल अब तक 26% बढ़कर अब 109.05 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रही है, जो बेंचमार्क इंडेक्स से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट को उम्मीद है कि शेयर बढ़कर 124 रुपये प्रति शेयर के टारगेट पर पहुंच जाएगा। वहीं, एंजल वन के एनालिस्ट ने इसपर अपनी 'Accumulate' टैग दिया है और इसका टारगेट प्राइस 120  रुपये रखा है। 


ये खबर भी पढ़ें : Share market : इस List में 10वें पायदान पर पहुंचा LIC का शेयर, निवेशक चिंतित

बिग बुल के portfolio में शामिल


स्टॉक बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के portfolio का हिस्सा है, जिसके पास उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के साथ फेडरल बैंक के 7.57 करोड़ इक्विटी शेयर हैं। राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक में 3.64% हिस्सेदारी है।