home page

Online Shopping : इस वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीदें सस्ता सामान!

Online Market : अब आपको शॉपिंग के लिए ज्यादा पैसे खर्चने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट और अमेजन(Flipkart and Amazon) से भी सस्ता सामान दे रही है इस वेबसाइट से आप कोई भी सामान किफायती दामों में खरीद सकते हैं आइए जानते है इस वेबसाइट के बारे में
 
 | 
इस वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीदें सस्ता सामान!

HR Breaking News (ब्यूरो) : भारत में ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते चलन के बीच एक से बढ़कर एक वेबसाइट्स मार्केट में आ गई हैं. कई वेबसाइट्स सालों से पसंद की जाती रही हैं. आपको बता दें कि भारत में फ्लिपकार्ट और अमेजन को काफी पसंद किया जाता है. यहां से ठीक-ठाक क्वॉलिटी के प्रोडक्ट्स(quality products) को आप किफायती कीमत में परचेज कर सकते हैं. हालांकि कई अन्य पोर्टल्स भी हैं जिनके बारे में काफी सारे लोग नहीं जानते हैं. इन पोर्टल्स पर अच्छी-खासी किफायती कीमत पर बेस्ट प्रोडक्ट्स(best products) बेचे जा रहे हैं. अगर अन्य ऑनलाइन मार्केट प्लेसेज की बात करें तो जिन वेबसाइट्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उन पर कहीं ज्यादा सस्ती कीमत में प्रोडक्ट्स बेचे जा रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं. 

ये भी जानिये : Hero का इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 165 km चलेगा, जानिए कीमत

मीशो 

मीशो एक ऐसा ऑनलाइन मार्केट प्लेस है जहां से आप अन्य ऑनलाइन मार्केट प्लेस की तुलना में काफी सस्ता सामान परचेज कर सकते हैं. अगर आपको क्वॉलिटी को लेकर संशय है तो हम आपको बता दें कि इस मामले में आपको शक करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां पर आपको अच्छे प्रोडक्ट्स ही दिए जाते हैं. इसके अगर आपके मन में प्रोडक्ट्स को लेकर किसी तरह का संशय है तो आप इसे आजमा भी सकते हैं. जितना हमने ट्राई किया है उस हिसाब से इस मार्केट प्लेस पर आपको अन्य पोर्टल्स की तुलना में 20 से 30 फीसदी सस्ता सामान ऑफर किया जाता है. 


शॉप्सी 

ये भी जानिये : खरीदने जा रहे हो CNG या इलेक्ट्रिक गाड़ी तो जान लें ये बातें, कहीं हो न जाए नुकसान

शॉप्सी पर भी मीशो की तरह की सस्ता समान बेचा जा रहा है. अब अगर आप लोग सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा होता क्यों है तो बता दें कि शॉप्सी भी सीधे सेलर से सामान लेते हैं और इन्हें किफायती कीमत में अपने ग्राहकों को उपलब्ध करवाते हैं जिससे क्वॉलिटी भी बनी रहती है साथ ही प्रोडक्ट की कीमत भी कम रहती है.