home page

PNB Internet Banking : ये बैंक दे रहा है ग्राहकों को पुरे 1 लाख का फायदा, अगर आपका खाता भी है इस बैंक में तो जल्दी से निकाल ले पैसे

इस बैंक ने ग्राहकों को मालामाल कर दिया है , ये बैंक सभी ग्राहकों को 1 लाख रूपए का फायदा दे  रहा है और इस फायदे को लेने के लिए ग्राहक बैंक से धड़ाधड़ पैसे निकाल रहे हैं।  आइये जानते हैं पूरी खबर 

 | 
Punjab national bank

HR Breaking News, New Delhi :  पंजाब नेशनल बैंक में खाता (PNB Account) रखने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. बैंक की ओर से ग्राहकों को कई खास सुविधाएं दी जाती हैं. आज हम आपको बैंक की एक ऐसी स्पेशल सुविधा के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आपको पूरे 1 लाख रुपये मिलेंगे. जी हां... बैंक ने ग्राहकों को इस सुविधा के बारे में अपडेट कर दिया है. 

निकाल सकेंगे पूरे 1 लाख रुपये
बैंक ने एटीएम से पैसे निकालने की सीमा को दोगुना कर दिया है. पहले ग्राहक अपने डेबिट कार्ड से 50,000 रुपये निकाल सकते थे, लेकिन अब आप पूरे 1 लाख रुपये निकाल सकते हैं. बैंक ने इस सीमा को दोगुना कर दिया है. 

डेबिट ट्रांजेक्शन लिमिट में हुआ इजाफा
पंजाब नेशनल बैंक ने बताया है कि बैंक ग्राहक वीजा गोल्‍ड डेबिट कार्ड, प्‍लेटिनम मास्‍टरकार्ड और रूपे कार्ड के जरिए 1 लाख रुपये निकाल सकते हैं. वहीं, पहले कार्डधारक सिर्फ 50,000 रुपये निकाल सकते थे. पीएनबी ने बताया है कि डेबिट कार्ड ट्रांजेक्‍शन लिमिट को बढ़ा दिया गया है. 

पीओसी की भी बढ़ गई लिमिट
इसके अलावा punjab national bank
ने प्वाइंट ऑफ सेल की लिमिट में भी इजाफा कर दिया है. इसकी लिमिट को 1.25 लाख से बढ़ाकर 3 लाख कर दिया गया है. बैंक ने बताया है कि रूपे सेलेक्‍ट और वीजा सिग्‍नेचर कार्ड से डेली पैसा निकालने की सुविधा को भी बढ़ाकर 1,50,000 कर दिया है. 

ऑनलाइन भी ले सकते हैं बढ़ी हुई लिमिट का फायदा
पीएनबी की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग ऐप, पीएनबी एटीएम, आईवीआर या आधार शाखा में जाकर अपने बढ़े हुए ट्रांजेक्शन की लिमिट का फायदा ले सकते हैं.