home page

Stock Market : बिग बुल के इस शेयर पर बनाए रखें नजर, एकदम से पकड़ेगा रफ्तार

अगर आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं शेयर मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का एक शेयर जो उनको बेहद पसंद है तेजी से रफ्तार में आ सकता है। खबर में जानिए कौन सा हो सकता है ऐसा शेयर जो आपको कर सकता है मालामाल। 

 | 
Stock Market : बिग बुल के इस शेयर पर बनाए रखें नजर, एकदम से पकड़ेगा रफ्तार 

HR Breaking News : नई दिल्ली : क्या आप भी शेयर मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को स्कैन करते हैं और फिर निवेश करते हैं तो आप फेडरेल बैंक के शेयर (Federal Bank share) पर नजर रख सकते हैं। दरअसल, फेडरेल बैंक के शेयर पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट और एंजल वन के मुताबिक, इस बैंकिंग शेयर में तेजी आने की संभावना है। 


124 रुपये का है target 

ICICI डायरेक्ट के एनालिस्ट  ने एक रिपोर्ट में कहा कि Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो वाले फेडरल बैंक इस शेयर में अगले तीन महीनों में 13.71% की तेजी आ सकती है। ब्रोकरेज फर्म ने बैंकिंग सेक्टर के इस स्टॉक को अपने क्वांट पिक के रूप में चुना है। 


ये भी जानें : Tata Top Share टाटा की इस कंपनी का 33 प्रतिशत बढ़ा मुनाफा, झुनझुनवाला इसे से बने थे बिग बुल


फेडरल बैंक के शेयर की कीमत इस साल अब तक 26% बढ़कर अब 109.05 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रही है, जो बेंचमार्क इंडेक्स से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट को उम्मीद है कि शेयर बढ़कर 124 रुपये प्रति शेयर के टारगेट पर पहुंच जाएगा। वहीं, एंजल वन के एनालिस्ट ने इसपर अपनी 'Accumulate' टैग दिया है और इसका टारगेट प्राइस 120  रुपये रखा है। 


ये भी जानिए : Adani Group Share अडानी ग्रुप की इन कंपनियों ने लोगों को किया मालामाल, मिला 4 गुना रिटर्न


 Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल


स्टॉक बिग बुल Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो का हिस्सा है, जिसके पास उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के साथ फेडरल बैंक के 7.57 करोड़ इक्विटी शेयर हैं। राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक में 3.64% हिस्सेदारी है।