home page

HDFC बैंक ग्राहकों के ल‍िए सामने आया बड़ा अपडेट, सामना करनी पड़ेगी परेशानी, पूरे 2 दिनों तक नहीं म‍िलेगी यह सर्विस

HDFC Bank Services closed Update: एचडीएफसी बैंक देश के बड़े बैंकों में नामी बैंक है। हाल ही में एचडीएफसी बैंक (HDFC bank new Update) से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। आपको बता दें, बैंक ने अपने सभी ग्राहकों को ईमेल और एसएमएस के माध्यम से (Bank latest update)  सुचना कि पूरे दो दिनों तक बैंक से जुडी कुछ सर्विसेस पूरी तरह बंद रहने वाली है। अगर आप भी एचडीएफसी बैंक के ग्राहक है तो आइए खबर में विस्तार से जानते है कौन सी है ये सर्विसेस-

 | 
HDFC बैंक ग्राहकों के ल‍िए सामने आया बड़ा अपडेट, सामना करनी पड़ेगी परेशानी, पूरे 2 दिनों तक नहीं म‍िलेगी यह सर्विस 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। अगर आप भी एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank latest Update) के कस्‍टमर हैं तो यह खबर आपके काम की है। जी हां, चुनावी रुझान के बीच बैंक की तरफ से बड़ा अपडेट जारी क‍िया गया है। बैंक की तरफ से अपने करोड़ों ग्राहकों को ईमेल और एसएमएस (HDFC Bank Services) के जर‍िये जानकारी दी गई है क‍ि एचडीएफसी बैंक के सभी डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड विंडो अपग्रेड के दौरान अस्थायी (HDFC Credit Card Update) रूप से काम नहीं करेंगे।

 

High Court Decision : इस स्थिति में पति का दूसरी महिला के साथ रहना गलत नहीं, दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

 

इतने समय तक रहेंगी बंद

 

एचडीएफसी बैंक की तरफ से जारी ईमेल में कहा गया क‍ि बैंक के डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड (HDFC bank services closed) से 4 जून 2024 को दोपहर 12:30 से 2:30 बजे तक और 6 जून को 12:30 बजे से लेकर 2:30 बजे तक काम नहीं करेंगे। बैंक की तरफ से ऊपर बताई गई तारीख (HDFC debit card services closed) और समय पर डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड सर्व‍िस के ल‍िए सिस्टम अपग्रेड का प्‍लान क‍िया है।

 

New Maruti Suzuki swift 2024 - नई स्विफ्ट खरीदने से पहले जानिये कौन कौन से किए गए हैं बड़े बदलाव, कितना बढ़ा रेट

 बंद रहेंगी ये सारी सर्व‍िस


बैंक की तरफ से बताया गया क‍ि सभी डेबिट, क्रेडिट, प्रीपेड कार्ड सर्व‍िस एचडीएफसी बैंक के एटीएम (HDFC bank ATM Update) , पीओएस ऑनलाइन और नेटसेफ लेनदेन पर भी नहीं म‍िलेंगी। इस दौरान एचडीएफसी बैंक के रुपे (HDFC bank online services) कार्ड अन्य भुगतान गेटवे पर भी ऑनलाइन लेनदेन के लिए काम नहीं करेगा।

High Court Decision : इस स्थिति में पति का दूसरी महिला के साथ रहना गलत नहीं, दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

प‍िछले द‍िनों एचडीएफसी बैंक की तरफ से ग्राहकों के ल‍िए एक और बड़ा बदलाव क‍िया गया था। इसके तहत अब 100 रुपये का पेमेंट करने पर और 500 रुपये से (Latest HDFC Bank Update) ज्‍यादा र‍िसीव करने पर ही ग्राहकों को एसएमएस से अपडेट म‍िलेगा।