home page

Akshara Singh Video : अक्षरा सिंह ने स्विमिंग पूल में की सारी हदें पार, वीडिया हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema : अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस है फैंस अक्षरा का हॉट डांस देखकर दीवाने हो जाते है हाल ही में अक्षरा ने स्विमिंग पूल(swimming pool) में डांस करते हुआ वीडिया शेयर किया है। 

 | 
Akshara Singh Video : अक्षरा सिंह ने स्विमिंग पूल में की सारी हदें पार, वीडिया हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Films) में एक्ट्रेसेज की एक अलग पहचान है. उनके फैंस उन पर जमकर प्यार लूटाते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री(bhojpuri industry) का बड़ा नाम बन चुकी हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती हैं और अपनी जमकर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने स्टेज पर खुले बाल करके चलाए नैनों के तीर, देखिए वीडियो

अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अभिनेत्री अपने फैंस के बीच हमेशा छाई रहती हैं, उनके गाने और फिल्मों का फैंस इंतजार करते हैं. ऐसे में अक्षरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे अभिनेत्री के साथ मिलकर उनकी दोस्त मनीषा रानी ने शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं।

अक्षरा सिंह अपनी दोस्त मनीषा रानी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दीं. अक्षरा 90 के पॉपुलर सॉन्ग 'पिया-पिया' पर जमकर नाचती दिखाई दीं. ये वही गाना है जिस पर कभी रानी मुखर्जी और प्रीती जिंटा 'हर दिल जो प्यार करेगा' में जमकर नाचती हैं।

देखें अक्षरा का डांस वीडियो :

उस गाने का ये असर था कि हर लड़की कहीं न कहीं उस तरह की जिंदगी जीने का ख्बाव देखा करती थी.वीडियो के आखिर में 'लड़का लोगों को देखकर दिल किया किया' लाइन जुड़ी हुई है, जिस पर अक्षरा जोर-जोर से हंसने लगती हैं. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखें : सपना चौधरी ने 'दामन' गाने पर किया देशी अंदाज में गदर डांस, वीडियो वायरल


अक्षरा ने स्कीन रंग की ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में अक्षरा डांस के साथ-साथ कॉमेडी करती हुई भी नजर आ रही हैं और उनका ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अक्षरा सिंह की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बवाल दीदी'. दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत ही खूब मैम'. अन्य यूजर ने लिखा, 'सुपर से ऊपर कौन लड़का है'. अपने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे शादी के प्लान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी उनकी शादी का कोई प्लान नहीं है. वो मजाकिया अंदाज में ये भी कहती हैं कि अगर मैंने शादी कर ली तो मेरे फैंस का क्या होगा।