home page

जालीदार ड्रेस पहन Anushka Sen बरपाया कहर, फैंस के छूटे पसीने

अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है जिनमें वो सफेद रंग की ट्रांसपैरेंट कमीज़ पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ऐसा लुक देख दीवाने हो गए।

 | 
जालीदार ड्रेस पहन Anushka Sen बरपाया कहर, फैंस के छूटे पसीने 

HR Breaking News (ब्यूरो)। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं. फैंस उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : 36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन


अनुष्का सेन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस ने सफेद रंग की ट्रांसपैरेंट कमीज़ पहनी है. उनका ये लुक देखकर लोग उनके एक बार फिर दीवाने हो गए हैं. फोटोज में उन्होंने जमकर अपनी अदाएं दिखाईं।


महज 20 साल की अनुष्का सेन ने अपनी एक्टिंग से घर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खूबसूरती के मामले में अनुष्का बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं।


कम उम्र में ही अनुष्का सेन ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. लोगों के लिए आज के वक्त में ये केवल सपना होता है ये आज ये एक्ट्रेस टीवी का फेमस चेहरा बन गई हैं।

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान


अनुष्का सेन ने साल 2009 में टीवी शो ‘यहां मैं घर-घर खेली’ से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘बालवीर’ और ‘झांसी की रानी’ में काम किया. एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं।