home page

Avneet Kaur ने शेयर की ऐसी तस्वीरें देख लोगों के दिलों में लगी आग

सोशल मीडिया पर हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें तो आती रहती है। हाल ही में अवनीत कौर ने फोटोशूट करवाया है जिसमें वो छोटी सी ड्रेस पहने नजर आ रही है। अपने हॉट लुक की वजह से फैंस का ध्यान अपनी और खींच रही है। एक्ट्रेस खुले बालों में किलर पोज दे रही है। 

 | 
Avneet Kaur ने शेयर की ऐसी तस्वीरें देख लोगों के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो) : अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन खबरों में आ जाती हैं. बहुत छोटी सी उम्र में उन्होंने एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर एक्ट्रेस ने खुद को साबित किया है. हालांकि, फिलहाल कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने लगी हैं।

Avneet Kaur की अदाओं ने किया मदहोश

ये भी देखें : आ जा सॉन्ग पर Poonam Dubey ने समुंद्र के पानी में लगाई आग, देखें वीडियो


अवनीत देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. हर दिन वह फैंस के साथ अपने लुक्स शेयर करना नहीं भूलती. वहीं, एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर कह सकते हैं कि वह वक्त के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं. अब लेटेस्ट पोस्ट में उनका फिर से सिजलिंग लुक देखने को मिला है. इस बार उन्होंने शॉर्ट ड्रेस में जलवे बिखेरे हैं।

21 उम्र में भी हॉट हैं अवनीत


तस्वीरों में अवनीत को ग्रीन कलर की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं। इस लुक में अवनीत हमेशा ही तरह गॉर्जियस और हॉट दिख रही हैं. उनकी ऐसी अदाएं देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 21 साल की हैं।

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

ये भी देखें : Akanksha Puri के फोटोशूट ने पानी मे लगाई आग, दिखाया कातिलाना लुक


बता दें कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।