home page

Babita Dance Videos: तारक मेहता की बबिता ने किया दिलकश अंदाज में डांस, फैंस बोले- 'दिल लूट लिया'

टीवी सीरियल में काम करने वाली सबसे खूबसूरत एक्ट्रसे बबिता का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। डांस वीडियो में बबिता ने ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है। बबिता का शानदार डांस देखकर फैंस कॉमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। बबिता जी अपने डांस से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही है। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से आग लगाती रहती हैं. शो में मुनमुन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं लेकिन रियल लाइफ में भी वह फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब मुनमुन ने अपने किलर डांस मूव्स से इंटरनेट पर तबाही मचा दी है।

ये भी देखें : Deepti Rawat ने स्टेज पर दिए ऐसे पोज, देख फैंस बोले-'छोरी तो कतई जहर'

'तबाही' गाने पर जमकर लगाए ठुमके


मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'तबाही' (Tabahi) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है जिसे तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया है. ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जिस पर मुनमुन दत्ता ने तमन्ना के डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया है. उनके लटके-झटके देख फैंस मदहोश हो रहे हैं. खुले बाल और कानों में हूप ईयररिंग्स मुनमुन के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।


कहर ढा रहा मुनमुन का ग्लैमरस लुक


वीडियो में मुनमुन (Munmun Dutta) का लुक भी कमाल का है. उन्होंने ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी है जिसमें उनका हॉट अंदाज नजर आ रहा है. उन्होंने एक दिन पहले इसी ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ की. मालूम हो कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।

ये भी देखें :  संजना चौधरी ने स्टेज पर किया कमरतोड़ डांस, फैंस बोले- 'छोरी धुआंधार'


किलर डांस मूव्स से मचा देती हैं तहलका


इससे पहले मुनमुन (Munmun Dutta) ने अपने फैंस के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के गाने 'धोलिडा' पर नाचते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनका डांसिंग स्किल देखकर हर कोई दंग रह गया था. वहीं, कुछ समय पहले मुनमुन 'भंगी' टिप्पणी को लेकर विवादों में रहीं जिसके बाद उन्हें अपनी सफाई भी देनी पड़ गई थी।