home page

Sanjana Chaudhary Video: संजना चौधरी ने स्टेज पर किया कमरतोड़ डांस, फैंस बोले- 'छोरी धुआंधार'

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन अपने कभी संजना का ऐसा डांस परफॉर्मेंस नहीं देखा होगा। इंटरनेट पर संजना का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। डांस को देखकर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : आज के समय में हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं।

जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन संजना चौधरी की बात ही अलग है। हाल ही में संजना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

ये भी देखें : मोनालिसा ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'बचके रहना रे बाबा'


Sanjana Chaudhary के डांस को देखने उमड़ी भीड़

संजना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर संजना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

डांसर ने स्टेज पर मटकाई कमर

ये भी देखें : रागिनी पर सपना ने लगाए किलर ठुमके, फैंस बोले- 'लठ गाठ दिया'

वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ‘फैशन के चक्कर में’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपनी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि लोग बस देखते रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर संजना की तारीफ कर रहे हैं।