home page

Bhabhi Dance Video : हरियाणवी गाने पर भाभी ने सरसों के खेत में लगाए कसूते झटके

Haryanvi Dance Video : वैसे तो सोशल मीडिया पर डांसर्स के डांस वीडियोज आए दिन ही वायरल होते रहते हैं। इन दिनों भाभी का हॉट डांस वीडियो(Desi Dance Video) खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में भाभी सरसों के खते में कसूता डांस करती नजर आ रही है। लोगों को ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। देखें वायरल डांस-

 | 
Bhabhi Dance Video : हरियाणवी गाने पर भाभी ने सरसों के खेत में लगाए कसूते झटके

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर आए दिन खूब सारे वीडियोज छाए रहते हैं। वीडियो बनाने के लिए लगभग सभी की एक ही ख्वाहिश रहती है कि वे फेमस हो जाएं। हालांकि, कुछ लोगों का इन वीडियो से पैसा कमाना है, जभी वे चाहते हैं कि उनकी वीडियो खूब वायरल हो।

अब ऐसी ही कहानी एक सोशल मीडिया स्टार की है। इनका नाम पीहू यादव है। ये भी सपना चौधरी की तरह हरियाणवी डांस के लिए जानी जाती हैं। इनके डांस वीडियोज इतने गजब होते हैं कि फैंस बार-बार देखते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। उसमें पीहू खेतों में हॉट डांस करती नजर आई रही है। देखें वीडियो....

ये भी देखें : Affair : मैंने शादीशुदा आदमी के साथ बनाए रिलेशन, अब वो मुझे कर....


पीहू के हॉट डांस ने लोगों के दिलों में लगाई आग

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर बहुत भीड़ देखी जाती हैं। हरियाणवी गानों पर डांस करने वाली हर महिला सोचती होगी कि उसका भी सपना जैसा नाम हो और इसी लिए वे सपना जैसे डांस को भी करने का प्रयास करती हैं।

अब पीहू का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे एक बॉलीवुड गाने पर दिल धड़काती नजर आ रही हैं। वैसे पीहू अपने डांस वीडियोज में सपना चौधरी के गाने पर डांस करती देखे जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए डांस वीडियो में पीहू पीले कलर की साड़ी में कातिलाना डांस कर ही है। फैंस को पीहू का देसी स्टाइल पसंद आ रहा है। 


भाभी के डांस ने लोगों का जीता दिल

ये भी देखें : Actress के घर बाथरूम की दीवार से निकली नोटों की गडि्डयां तो बताया ये काम करके कमाया

पीहू के परिवार में खूब परेशानी थी। वह शादीशुदा है और बच्चा भी है। ऐसे में पैसों की कमी थी। तो एक दोस्त ने उन्हें ये वीडियो से पैसा कमाने का आइडिया दिया। फिर एक दिन पीहू ने ऐसे ही कोई वीडियो बना दी और सोशल मीडिया पर डाल दी।

हालांकि, जब उसने अगले दिन देखा तो उसपर 12 लाख व्यूज थे। इसके बाद पीहू ने लगातार वीडियो बनाए और लोगों का दिल जीता। अब हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, जिसमें पीहू ने पीली कलर की साड़ी पहनी है, उसे भी हजारों में लाइक मिल चुके हैं।