home page

Bhabhi Dance Video : भाभी ने टाइट सूट में लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के सर्दी में छूटे पसीने

वैसे तो हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में भाभी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी कमरे में डांस करती नजर आ रही है। फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। 

 | 
Bhabhi Dance Video : भाभी ने टाइट सूट में लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के सर्दी में छूटे पसीने

HR Breaking News (ब्यूरो)। सर्दियों के इस सीजन में सोशल मीडिया पर भाभी के डांस वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स भी ऐसे वीडियो डालकर जमकर व्यू और लाइक बटोर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहने भाभी का ‘दीदार दे…इश्क को गले से लगा ले’ सॉन्ग पर हॉट डांस वायरल हो रहा है। जिसने सर्दी के इस मौसम में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। आइए आप भी देखिए यह वीडियो।

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू

तीखे नैन नक्श और कातिलाना अदा


वीडियो में भाभी लाल व काले रंग की साड़ी पहने दिख रही है। गाने के बोल के साथ वह अपने तीखे नैन नक्श के साथ काफी परफेक्ट हॉट डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। भाभी ने कलाईयों में लाल रंग की चूड़ियां पहनी है। उन्होंने बाल खोल रखे है। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है वह उसकी ताल के साथ जमकर ठुमके लगाती है, जिसे नेटिजन्स बेहद पसंद कर रहे है।


2005 में आई हिट फिल्म दस का है गाना

ये भी देखें : extramarital affair : मुझे 8 साल छोटे लड़के से रिश्ता बनाना पड़ा भारी, अब वो कर रहा है ये डिमांड


इस इंस्टाग्राम रील को अभी तक 66 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है। memeghanti नामक यूजर्स ने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है। नेटिजन्स इस रील को दबाकर शेयर कर रहे है। वह बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट में भाभी के चेहर-मोहरे की तारीफ लिख रहे हैं।

लोग भाभी के डांस की तारीफ कर रहे हैं। बता दें ‘दीदार दे…इश्क को गले से लगा ले’ सॉन्ग बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘दस’ का है। इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त, अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, ईशा देओल संग अन्य लोगों ने मुख्य भूमिका निभाई दी। वह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी।