home page

Bhojpuri Video: प्रियंका पंडित ने ब्लैक साड़ी में किया हॉट डांस, देख बूढों के दिलों में लगी आग

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टीव रहती है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लैक साड़ी में रिल्स बनाकर शेयर किया है।‘राजा जी खून कईदा’ गाने पर हॉट डांस करती नजर आ रही है। प्रियंका के इस वीडियो पर लाखों व्यू आ चुके हैं। देखें-वीडियो

 | 
Bhojpuri Video: प्रियंका पंडित ने ब्लैक साड़ी में किया हॉट डांस, देख बूढों के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो) : Priyanka Pandit Dance Videos: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। प्रियंका पंडित अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका पंडित की अदाएं देखते ही बनता है। फैंस भी भर भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी देेखें : पति ने अपनी पत्नी की बहन के साथ बनाया संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा


प्रियंका ने ब्लैस साड़ी में किय हॉट डांस


प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने काली रंग की साड़ी पहनी हुई है। साड़ी में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो ऐसे कमर मटका रही हैं जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘राजा जी खून कईदा’ (Rajaji khoon kaida) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती देखी जा रही हैं। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं देखकर नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

प्रियंका का किलर डांस देखकर फैंस दीवाने हो गए

ये भी देेखें :  आरसी उपाध्याय के हॉट जलवे देख ताऊ के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘राजाजी’ (Rajaji)। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) की इस वीडियो पर अभी तक 138,924 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो कमेंट किए बिना रुक नहीं रहे हैं। किसी ने कमेंट कर प्रियंका की साड़ी की तारीफ की है तो किसी ने एक्ट्रेस को क्यूट बोला है। साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में इमोजी भी सेंड किया है।


प्रियंका ने कातिलाना अंदाज में किया डांस

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हर वीडियो में ऐसे जलवे बिखेरती हैं, जिसे उनके फैंस बार बार देखना पसंद करते हैं। प्रियंका पंडित की अदाएं हर बार लोगों को दीवाना बना देती है।

ये भी देेखें :  गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों से हिलाया स्टेज, फैंस बोले- 'बम में दम है'

ये भी देेखें : पवन सिंह ने रजाई में मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, एक्ट्रेस बोली-‘मुआई दिहला राजा जी’

प्रियंका पंडित का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। प्रियंका पंडित के इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक वीडियो हैं। इन वीडियो में उनका कातिलाना अंदाज बखूबी देखा जा सकता है।