home page

Haryanvi Dance स्टेज पर डांस करते सपना चौधरी ने ऐसे मटकाई कमर, होनी लगी नोटो की बारिश

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। जिसमें डांसर स्टेज पर कमारिया मटकाती दिखाई दे रही है। जिसे देखकर नोटों की बारिश होने शुरू हो गई है। आइए देखते है नोटों की बारिश
 
 | 
Haryanvi Dance स्टेज पर डांस करते सपना चौधरी ने ऐसे मटकाई कमर, होनी लगी नोटो की बारिश

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।


सपना ‘लूट लिया हरियाणा’ (Loot Liya Haryana) गाने पर कमर मटका रही है। वीडियो में देख सकते है कि सपना सूट पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है और लोग उनके गाने के वीडियो बना रहे हैं। उनका कातिलाना अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इतना ही नहीं सपना का डांस देख लोगों नोटों की बारिश कर रहे हैं। इस गाने को (UG Production) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक आ चुके है। ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें सपना का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।
 

 

डांसर क्यों बनी सपना चौधरी
सपना जब 12 साल की थीं तो उनके पिता की मौत हो गई। पैसे की तंगी के कारण घर गिरवी रखना पड़ा। कर्ज चुकाना था, मां भाई और बहन की जिम्मेदारी भी थी। इसलिए उन्हें अपने शौक को पेशा  बना लिया। पिता की मौत के बाद ही उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया था और आज वे सबकी चहेती हैं।