home page

Devar Bhabhi Dance : फलोर पर भाभी ने किया हॉट डांस

आपने हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज तो बहुत देखे होंगे। लेकिन इन दिनों भाभी का एक हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी फलोर पर डांस करती नजर आ रही है। भाभी के डांस वीडियो पर अब तक लाखों व्यू मिल चुके है। देखें वायरल वीडियो- 

 | 
Devar Bhabhi Dance : फलोर पर भाभी ने किया हॉट डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। अगर डांस का तड़का न देखने को मिले तो शादी फीकी-फीकी सी लगती है. पहले तो सिर्फ बॉलीवुड गाने पर लोग धमाल मचाते थे, लेकिन अब पंजाबी, भोजपुरी, हरियाणवी गानों का भी ट्रेंड सेट हो चुका है. लोग इन गानों पर भी थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. शादियों में गाना बजने के बाद लोग अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख पाते और डांस के लिए डीजे फ्लोर पर उतर जाते हैं।

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...

फिलहाल, भाभी अपने देवर (Devar Bhabhi Dance Video) की शादी में जमकर डांस करना पसंद करती हैं. लोग भी भाभी के डांस (Bhabhi Dance Video) को देखकर खूब वाहवाही करते हैं. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में भाभी द्वारा गजब का डांस देखने को मिला।


भाभी के हरियाणवी गाने पर मचा धमाल


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी ने अपने डांस (Bhabhi Dance) से लाखों लोगों का दिल जीत लिया. भाभी ने अपने देवर की शादी (Bhabhi Dance In Wedding) में डांस करने के लिए डीजे फ्लोर पर उतर गईं. जैसे ही डीजे वाले शख्स ने हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) बजाया, भाभी ने अपने पैरों को थिरकाना शुरू कर दिया. भाभी ने ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी हुई थी और वह गाना बजने के बाद खुद को रोक नहीं पाई. घूंघट में भाभी ने ऐसा डांस किया, लोगों ने देखकर जमकर तारीफ की. यह वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रहा है।

वीडियो को 66 लाख बार देखा गया

भाभी ने 'चटक मटक', '52 गज का दामन' जैसे हरियाणवी गानों पर डांस करके सभी का दिल जीत लिया. यूट्यूब पर 6 मिनट से भी ज्यादा समय का वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. पिछले साल शादी के सीजन में यह वीडियो अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो पर 66 लाख व्यूज आ चुके हैं।

ये भी देखें : भाई बहन का प्यार: बिस्तर पर बहन संग भाई ने किया ये काम, मम्मी पापा को बताते हुए भी आ रही है शर्म

 इसे यूट्यूब पर केएनजे बीट्स डांस नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "अरे वाह, यह बेहद ही शादनार डांस है. साड़ी में ऐसे गाने पर डांस करना बेहद ही जबरदस्त है. मुझे ये डुएट परफॉर्मेंस अच्छा लगा भाभी का।