home page

Gori Nagori : गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू

Dance Video: राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी जब स्टेज पर ठुमकों की झड़ी लगाती है तो पब्लिक दीवानी हो जाती है। गोरी नागोरी का एक डांस वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
 | 
Gori Nagori : गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू

HR Breaking News (ब्यूरो) : Gori Nagori New Video: डांस की दुनिया में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम काफी फेमस है, लेकिन आज एक ओर नई कलाकार का नाम सामने आ रहा है, जिसके डांस मूव्स और पॉपुलैरिटी(Popularity) ने सपना को पीछे छोड़ दिया है और आज के समय में हर कोई उनका दीवाना है. जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणा की शकीरा (Haryana ki Shakira) और राजस्थान की रानी के नाम से जानी जाने वाली डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) की।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने निक्कर गाने पर मचाया तहलका, फैंस बोले लूट लिया

आज गोरी नागोरी अपने बोल्ड डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वह हर रोज इंस्टाग्राम पेज पर अपने बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो अपनो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

गोरी नागोरी का डांस वीडियो : 


इस के चलते हाल ही में गोरी नागोरी ने टिकटोक पर वायरल गाना Gomi Gomi पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. गोरी इस वीडियो में बेहद ही कमाल डांस कर रही है. गोरी ने वीडियो में जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए है. इसके साथ हीं गोरी ने ड्रेस के मैचिंग के इयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

और भी देखें : 

ये भी देखें : प्रांजल दहिया ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, लाखों फैंस हुए दीवाने


 गोरी राजस्थान नागौर की रहने वाली है और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है. आज गोरी सबके दिलों पर राज कर रही हैं. इतना ही नहीं, गोरी के वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं और गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।