home page

छोटी-सी टाइट ड्रेस पहन Gori Nagori ने हिलाया हैवी फिगर

हरियाणा की मशहूर डांसर गोरी रानी किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस शो को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो छोटी स्कर्ट पहने नजर आ रही है। गोरी का हॉट डांस लोगों को दीवाना बना रहा है। देखें वायलर डांस वीडियो- 

 | 
छोटी-सी टाइट ड्रेस पहन Gori Nagori ने हिलाया हैवी फिगर 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन इतनी बढ़ती जा रही है कि हरियाणवी डांसर्स का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। लड़कियां हो या लड़के हरियाणवी गानों पर डांस करते नजर आते है।

ये भी देखें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...

फैंस सपना चौधरी और गोरी नागोरी (Gori Nagori)के ट्रेंड को काफी फॉलो करते हैं। हाल ही में गोरी नागोरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है।

इस वीडियो में गोरी नागोरी को सीक्वेंस डिजाइन वाली हाई स्लिट स्कर्ट और ब्लाउज पहने हुए देखा जा सकता है। जैसा कि आप देख सकते है गोरी अपनी चिकनी-चिकनी पतली कमर को हिला-हिलाकर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : My story : मैं बेड पर करती हूं उसका इंतजार, वो नहीं करना चाहता...

इसके साथ ही खुले बाल, नीली आंखे और किलर एक्सप्रेशन फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहे हैं। इस वीडियो में लोग गोरी नागोरी के डांस को काफी एंजॉय कर रहे हैं और उनकी तारीफ किए जा रहे हैं।