home page

Jacqueline Fernandez ने कातिलाना अदाओं से गिराई बिजलियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसस में से एक जैकलीन फर्नांडिस अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है। इन दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो रेड साड़ी में नजर आ रही है। 

 | 
Jacqueline Fernandez ने कातिलाना अदाओं से गिराई बिजलियां

HR Breaking News (ब्यूरो)। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी निजी जिंदगी के विवादों की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच इन दिनों एक्ट्रेस अपने हॉट फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. सोशल मीडिया पर हर दिन एक्ट्रेस एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. अब एक बार फिस वह जैकलीन का अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्हें एथनिक लुक में देखा जा रहा है।

साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं Jacqueline Fernandez

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान

जैकलीन ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें ब्राउन कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिस पर गोल्डन सीक्वेंस वर्क किया गया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई नेक, फुलस्लीव्स का ब्लाउज कैरी किया है. इस लुक में वह इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. जैकलीन ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं।

Jacqueline Fernandez की अदाओं पर फिदा हुए लोग

जैकलीन ने अपने इस लुक लाइट ब्राउन शेड, रोजी चीक्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में जैकलीन वाकई हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख फैंस उनकी तारीफ में खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ ही देर में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

फिर पर्दे पर छाने के लिए तैयार है Jacqueline Fernandez

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...

जैकलीन के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछले दिनों वह रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' में नजर आई थीं. इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिला था. उनके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी नजर आई थीं. फिलहाल जैकलीन 'क्रैक' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।