home page

Jennifer Winget ने कातिलाना अदाओं से लूटी महफिल, फैंस हुए दीवाने

Jennifer Winget Photoshoot : टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Jennifer Winget ने कातिलाना अदाओं से लूटी महफिल, फैंस हुए दीवाने 

HR Breaking News (ब्यूरो)। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ स्टाइल की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हो जाते हैं. ऐसे में फैंस तो हमेशा उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से जेनिफर ने अपने नया लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी बिंदास और हॉट अदाओं के साथ दिख रही हैं।

बेहद हॉट दिख रही हैं Jennifer Winget

ये भी देखें : Avneet Kaur ने कैमरे के सामने गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस लुक्स देख हो गए लट्‌टू

लेटेस्ट फोटोज में जेनिफर ब्लू थाई हाई स्लिट स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप रपहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नो- मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सिर पर स्कार्फ भी बांधा हुआ है.
एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. फैंस तो उन्हें इस अवतार में देखते ही रह गए हैं. जेनिफर इस लुक में बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है।


हर तरह के किरदार में दिख चुकी हैं Jennifer Winget

जेनिफर ने अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई तरह की भूमिकाओं को पर्दे पर उतारा है, और हर बार उन्होंने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार सकती हैं. जेनिफर के हर अंदाज ने देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. ऐसे में आज वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी और सफल एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं।

इस सीरीज में दिखी थीं Jennifer Winget

ये भी देखें : Viral Video : एक्ट्रेस ने पति के साथ स्विमिंग पूल में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

जेनिफर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन कर रही हैं. पिछले बार एक्ट्रेस 'कोड एम सीजन 2' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें देशभक्ति के रंग में रंगा देखा गया था. सीरीज में जेनिफर ने मेजर मोनिका मेहरा नाम का किरदार निभाया था।