home page

Karishma Sharma ने कैमरे के सामने की सारी हदें पार, देख फैंस को आया पसीना

पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो बिकिनी में नजर आ रही है। करिश्मा शर्मा हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है। फैंस करिश्मा की फोटोज पर प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं।  

 | 
Karishma Sharma ने कैमरे के सामने की सारी हदें पार, देख फैंस को आया पसीना

HR Breaking News (ब्यूरो)। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) अपने काम के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी करिश्मा काफी एक्टिव रहती हैं।

करिश्मा शर्मा सीरियल के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. सीरीज में भी एक्ट्रेस का बोस्ड अंदाज कई बार देखने को मिला है. सिर्फ पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं।

ये  भी देखें : My Story : मैं बेड पर सो रही थी, मेरे देवर ने पीछे से आकर कर दिया ये काम


वहीं करिश्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2015 में 'प्यार का पंचनामा 2' से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. करिश्मा को एक नहीं कई बार बिकिनी में देखा गया है।


करिश्मा शर्मा अक्सर बिकिनी में अपना फिट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. उनके पास बिकिनी अच्छा-खासा कलेक्शन है. जिन्हें फ्लॉन्ट करना एक्ट्रेस कभी भी नहीं भूलती हैं।

ये  भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...


एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है. करिश्मा की बेबाकी और उनकी बिंदास अंदाज उनके चाहनेवालों को काफी पसंद हैं. एक्ट्रेस की हर तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आती हैं।